comscore Apple Watch 5 come soon in titanium and ceramic version
News

Apple Watch 5 का सेरेमिक और टाइटेनिक वर्जन जल्द होगा लॉन्च

Apple अगले महीने कई नए प्रॉडक्ट्स की लॉन्चिंग कर रहा है, जिसमें अपग्रेडेड एप्पल वॉच 5 भी शामिल है। कंपनी द्वारा इसे टाइटेनिक और सेरेमिक वेरिएंट्स में लॉन्च करने की उम्मीद है।

Apple Store Hong Kong Logo Stock

Image Credit: Karthekayan Iyer


Apple अगले महीने कई नए प्रॉडक्ट्स की लॉन्चिंग कर रहा है, जिसमें अपग्रेडेड एप्पल वॉच 5 भी शामिल है। कंपनी द्वारा इसे टाइटेनिक और सेरेमिक वेरिएंट्स में लॉन्च करने की उम्मीद है। टेकरडार की रिपोर्ट में बताया गया है कि ब्राजील की वेबसाइट आईहेल्प बीआर ने वॉच ओएस 6 के बीटा कोड में छुपे ग्राफिक्स को देखा, जिसमें सेरेमिक और टाइटेनिक केसिंग की बात की गई थी। यह एप्पल वॉच के लिए ही है, जिसे संभवत: नए विकल्पों के रूप में लॉन्च किया जाएगा।
इसके साथ ही एप्पल वॉच 4 स्टेनलेस स्टील में उपलब्ध रहेगा। दोनों नए वॉच मॉडल 40 मिमी और 44 मिमी के वर्जन में लॉन्च किए जाएंगे और आईहेल्प बीआर ने उन एनिमेंशंस को भी देखा, जिसे एप्पल वॉच की शुरुआती सेटअप प्रक्रिया में दिखाया जाएगा।

विशेषज्ञ मिंग-चू कू ने फरवरी में ही कहा था कि एप्पल इस साल अपने एप्पल वॉच लाइन अप में नए सेरेमिक केस डिजायन उतार सकती है। इसके अतिरिक्त, एप्पल वॉच सीरीज 5 मॉडल में जापान डिस्प्ले द्वारा आपूर्ति की गई ओएलईडी स्क्रीन्स लगाई जाने की उम्मीद है। वहीं इससे पहले एक रिपोर्ट में पता चला था कि Apple भी अगले दो सालों में एक फोल्डेबल डिवाइस लॉन्च करने जा रहा है, ज्यादा संभावना है कि यह आईफोन के बजाए आईपैड होगा। स्विटजरलैंड के निवेश बैंक यूबीएस के विश्लेषकों ने यह अनुमान लगाया है। सीएनइटी की रिपोर्ट में कहा गया कि उपभोक्ता सर्वेक्षण के मुताबिक, एप्पल के एक तिहाई ग्राहकों ने फोल्डेबल आईफोन के लिए 600 डॉलर अधिक तक खर्च करने की इच्छा जताई है।

पिछले कई सालों से कई अवसरों पर फोल्डेबल आईफोन की चर्चा सामने आती रही है। एप्पल ने भी फ्लेक्शिबल डिस्प्ले के लिए कई पेटेंट आवेदन दाखिल किए हैं। इससे पहले 2018 में आईफोन मेकर ने एक फोल्डेबल फोन का फ्लेक्सिबल हिंग के लिए पेटेंट प्राप्त हुआ था।

  • Published Date: August 20, 2019 11:54 AM IST