comscore
News

एप्पल Watch Series 3 LTE आज से प्री-रजिस्ट्रेशन के लिए हुई उपलब्ध, इस दिन होगी सेल

इसे 11 मई से सेल के लिए उपलब्ध कराया जाएगा।

Image: Getty


कुछ समय पहले एयरटेल और रिलायंस जियो ने भारतीय मार्केट में सेलुलर कनेक्टिविटी को एप्पल Watch Series 3 के लिए पेश करने की घोषणा की थी। इसका मतलब है कि अब यह वॉच सेलुलर कनेक्टिविटी के साथ भारतीय बाजार में उपलब्ध होगी। एयरटेल और जियो दोनों एप्पल वॉच के लिए प्री-रजिस्ट्रेशन 4 मई यानि आज से शुरू करेंगे। वहीं, इसे 11 मई से उपलब्ध कराया जाएगा।

एयरटेल  के अनुसार एप्पल Watch Series 3 एयरटेल ऑनलाइन स्टोर पर मौजूद रहेगी। यहां से आप प्री-रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं। इसे एयरटेल के 4G नेटवर्क पर उपयोग भी किया जा सकेगा।

इसी तरह एप्पल वॉच को Jio.com, रिलायंस डिजिटल और देशभर के जियो स्टोर्स से बुक किया जा सकेगा। रिलायंस जियो अपने यूजर्स को अपने जियो नंबर को iPhone और Watch Series 3 सेलुलर में यूज करने की इजाजत देगी। जियो ने अपनी सर्विस को “Jio Everywhere Connect” का नाम दिया है।

वहीं, अब Watch Series 3 यूजर्स को सेलुलर कनेक्टिविटी के लिए अपने iPhone को कैरी करने की जरूरत नहीं होगी। यूजर्स बिना फोन के कॉल, इंटरनेट और एप्स को स्मार्टवॉच पर एक्सेस कर सकेंगे। जियो का कहना है कि वह एप्पल वॉच सीरीज 3 पर सेलुलर कनेक्टिविटी के लिए कोई एक्सट्रा कॉस्ट चार्ज नहीं करेगी और एक ही नंबर iPhone और वॉच में वैध होगा।

Watch Series 3 को प्री-बुक करने वाले ग्राहक वॉच के लिए होम डिलीवरी का ऑप्शन चुन पाएंगे। इस डिलीवरी में जियो सर्विस (मोबाइल नंबर पोर्टेबिलिटी ) घर पर डिलीवर होगी। एप्पल Watch Series 3 सेलुलर मॉडल की कीमत 41,120 रुपए है। वहीं, लूप सपोर्ट वाले वेरिएंट कि कीमत 41,160 रुपए है।

  • Published Date: May 4, 2018 11:27 AM IST