comscore
News

भारत में 4 हजार रुपए सस्ती हो गई है एप्पल की ये स्मार्टवॉच

एप्पल ने भारत में अपने स्मार्टवॉच की कीमत घटा दी है।

Apple-Watch-Series-3-launched

एप्पल ने भारत में अपने स्मार्टवॉच की कीमत घटा दी है। कंपनी ने एप्पल वॉच सीरीज 3 को सस्ता कर दिया है। कंपनी ने इस स्मार्टवॉच की कीमत को एप्पल की नई स्मार्टवॉच सीरीज 4 के लॉन्च होने के साथ घटाया है। आपको बता दें कि यह एप्पल की रणनीति रहती है कि वो जब भी अपने कोई नए प्रोडक्ट्स को पेश करता है तो पहले वाले प्रोडक्ट्स को या तो डिसकंटीन्यू कर देता है या फिर उसकी कीमत कम कर देता है।

एप्पल ने वॉच सीरीज 3 जीपीएस वर्जन की कीमत 3,480 रुपए घटाई है। यह स्मार्ट वॉच अब 28,900 रुपए में मिल रही है। एप्पल ने वॉच सीरीज 3 के GPS+ Cellular वेरिएंट की कीमत भी घटाई है। एप्पल ने इस वेरिएंट को 1180 रुपए सस्ता किया है। कस्टमर्स अब Apple Watch series 3 के GPS+ Cellular वेरिएंट को   37,900 रुपए में खरीद सकते हैं।

आपको बता दें कि कंपनी ने इन दोनों ही वेरिएंट की कीमत भारत में फरवरी महीने में भी घटाई थी। Apple Watch series 3 में ड्युल कोर प्रोसेसर दिया गया है। इस प्रोसेसर की वजह से इस स्मार्ट वॉच की परफॉर्मेंस में 70 फीसदी इजाफा होता है। एप्पल वॉच 3 सीरीज में वाई-फाई कनेक्टिविटी और फास्टर ब्लूटूथ फीचर्स दिये गए हैं। इसमें डिजिटल वॉयस असिस्टेंट सीरी भी दी गई है।

  • Published Date: September 14, 2018 11:27 AM IST