comscore
News

APPLE में है वैकेंसी, कंपनी ने बताया कैसे पा सकते हैं आप अपनी ड्रिम जॉब्स?

कुछ कंपनियों में नौकरी करना हर किसी का ख्वाब होता है। इसे लोग ''ड्रिम जॉब्स'' कहते हैं।

apple-logo-1

कुछ कंपनियों में नौकरी करना हर किसी का ख्वाब होता है। इसे लोग ”ड्रिम जॉब्स” कहते हैं। ऐसे ही कंपनियों में से एक एप्पल है। टेक्नोलॉजी सेक्टर की इस अग्रणी कंपनी ने अपने जॉब सेक्शन में बदलाव किया है। एप्पल ने अपनी वेबसाइट पर ”अबाउट एप्पल” पेज के जॉब सेक्शन में बदलाव किया है।

इस पेज में लिखा गया है कि ऐसी वर्ल्ड वाइड कंपनी में शामिल हों जो पूरी दुनिया को दर्शाती है। इसके अलावा इसमें यह भी लिखा गया है कि वहां काम करने के लिए आएं जहां वाक्य की शुरुआत क्या और यदि से होती है…। कंपनी ने अपने जॉब सेक्शन में बदवाव करके एप्पल में भावी भविष्य देख रहे एवं नौकरी की तलाश कर रहे लोगों को कुछ संदेश दिए हैं।

यहां एक वीडियो भी डाला गया है। इसमें एप्पल के कर्मचरी बता रहे हैें कि एप्पल नौकरी करने के लिए कैसा है?  एप्पल की वेबसाइट पर एक मैसेज दिया गया है। इसमें लिखा है कि नौकरी के लिए एप्पल के दरवाजे खुले हैं। हम मानते हैं कि मानवता बहुलता या बहुवचन में है, एकवचन में नहीं। इस पेज में बताया गया है कि एप्पल के पास कैसी और कितने तरह की भिन्न-भिन्न टीम है।  अब इस वेब पेज में आप अपने रुचि की नौकरी को तलाश सकते हैं, कंपनी ने इसके सर्च ऑप्शन को पहले से बेहतर बना दिया है।

  • Published Date: October 23, 2018 10:02 AM IST
  • Updated Date: October 23, 2018 10:02 AM IST