comscore Asianet Smart Dongle भारत में 3999 रुपये में लॉन्च, जानें खूबियां और लॉन्च ऑफर | BGR India Hindi
News

एंड्रॉयड टीवी फीचर के साथ 3999 रुपये में लॉन्च हुआ Asianet Smart Dongle, जानें खूबियां और लॉन्च ऑफर

एशियानेट के स्मार्ट डॉन्गल के रिमार्ट में डेडिकेट गूगल असिस्टेंट बटन और यूट्यूब का बटन दिया गया है। बता दें कि कंपनी ने साल 2019 में एंड्रॉयड पर रन करने वाला स्मार्टफोन हाईब्रिड सेट-टॉप बॉक्स लॉन्च किया था यह सेटटॉप बॉक्स 4K Ultra HD सपोर्टेबल था। 

Asianet Smart Dongle

Asianet Satellite Communications (एशियानेट सेटेलाइट कॉम्यूनिकेशन) ने हाल में ही स्मार्टफोन डॉन्गल पेश किया है। यह स्मार्ट डॉन्गल Android TV 9 Pie पर रन करता है और यह 1080p HD रेज्यूलेशन की वीडियो के साथ हाई डायनेमिक रेंज (HDR) को सपोर्ट करता है। डिजिटल केबल टीवी और ब्रॉडबेंड सर्विस प्रोवाइडर कंपनी एशियानेट ने ट्विटर पर कहा कि अब यूजर्स हमारे स्मार्ट डॉन्गल पर YouTube, Hotstar और Amazon Prime देख पाएंगे। Also Read - Samsung Galaxy A50: क्या 15 हजार में इस स्मार्टफोन को खरीदना है फायदे का सौदा?

एशियानेट के स्मार्ट डॉन्गल के रिमार्ट में डेडिकेट गूगल असिस्टेंट बटन और यूट्यूब का बटन दिया गया है। बता दें कि कंपनी ने साल 2019 में एंड्रॉयड पर रन करने वाला स्मार्टफोन हाईब्रिड सेट-टॉप बॉक्स लॉन्च किया था यह सेटटॉप बॉक्स 4K Ultra HD सपोर्टेबल था। Also Read - Redmi Note 7 Pro की पांच दमदार बातें, जो आज भी बनाते हैं इसे बेस्ट स्मार्टफोन

Asianet Smart Dongle: Specifications and Features

Asianet का स्मार्ट डॉन्गल Amlogic S805Y चिपसेट पर रन करता है जो कि क्वार्ड कोर CPU है। इसके साथ ही यह पेंटा कोर ARM Mali-450 GPU से भी लैस है। एशियानेट के इस डॉन्गल में 1GB RAM और 8GB फ्लैश स्टोरेज दी गई है। यह डॉन्गल Wi-Fi और Bluetooth 4.2  कनेक्टिविटी के साथ आता है। यह डिवाइस Android TV पावर्ड है जो कि Chromecast जैसे फीचर के साथ आता है। इसके साथ ही Google Assistant की मदद से यूजर्स वॉइस कंट्रोल के जरिए कंटेंट सर्च कर पाएंगे। Also Read - इस स्मार्टफोन में है 13 हजार mAh की सबसे बड़ी बैटरी, कीमत इतनी कम की जानकर रह जाएंगे हैरान

टेलीकॉम टॉक की रिपोर्ट के मुताबिक कंपनी जल्द ही इस स्मार्ट डॉन्गल के लिए Android 10 का अपडेट जारी कर सकती है।

Asianet Smart Dongle: Price and Availability

एशियानेट स्मार्ट डॉन्गल को कंपनी ने भारत में 3999  रुपये की कीमत में लॉन्च किया है। लॉन्च ऑफर के तहत कंपनी इस स्मार्ट डॉन्गल को फिलहाल 2,999 रुपये + GST पर बेच रही है। बबता दें इलेक्ट्रॉनिक्स डिवाइसेस पर जीएसटी  की दर 18% है। ऐसे में इस स्मार्ट डॉन्गल को ऑफर के साथ 3500 रुपये में खरीदा जा सकता है।

कोरोनावायरस लॉकडाउन के चलते देश में सिर्फ आवश्यक सामान ही बिक्री के लिए उपलब्ध हैं। एशियानेट का यह स्मार्टडॉन्गल देश में लॉकडाउन हटने के बाद ही बिक्री के लिए उपलब्ध हो पाएगा।

दुनियाभर की लेटेस्ट tech news और reviews के साथ best recharge, पॉप्युलर मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव offers के लिए हमें फेसबुक, ट्विटर पर फॉलो करें।

  • Published Date: April 24, 2020 11:06 AM IST