comscore
News

Asphalt 9: Legends को मिली बड़ी अपडेट, अब कर सकते हैं दोस्तों के साथ प्राइवेट रेस

अपडेट में बहुत सी नई चीजें भी जोड़ी गई हैं।

Asphalt 9 Legends 805px (2)

Asphalt रेसिंग गेम के दुनिया भर में बहुत सारे फैंस है। भारत में भी इसका फैन बेस काफी बड़ा है। इस गेम के लेटेस्ट वर्जन Asphalt 9: Legends को कुछ महीनों पहले लॉन्च किया गया था। क्योंकि यह Asphalt सीरीज का गेम है इसलिए इसका भी पहले वर्जन की तरह ही पॉप्यूलर होना जायज है।

गेम ने कुछ ही समय में करोड़ो डाउनलोड्स हासिल कर लिए थे। अब इस गेम को पहली अपडेट मिली है। यह अपडेट काफी बड़ी है और यह गेम में बहुत से बदलाव लेकर आई है। अपडेट का साइज 505 एमबी है।

अपडेट में बहुत सी नई चीजें भी जोड़ी गई है। अपडेट में सबसे बड़ा बदलाव इसमें जोड़ा गया क्लब रेस मोड है। यह फीचर गेम कम्यूनिटी की पॉप्यूलर डिमांड पर जोड़ा गया है। इस मोड में प्लेयर्स अपने कल्ब मेंबर्स (दोस्तों) के साथ खुद की प्राइवेट रेस कर सकते हैं।

इसके अलावा अपडेट में दो नई कार भी जोड़ी गई है। इनमें लोटस Elise Sprint 220 और Ferrari J50 कार हैं। एक नया कैरियर सीजन भी जोड़ा गया है, जिसमें एक बार लोटस Elise कार अनलॉक हो जाने के बाद 20 यूनीक चैलेंज अोपन हो जाते हैं। मल्टिप्लेयर मोड में अब रैंक के बढ़ने पर रिवार्ड दिए जाते हैं। इसके अलावा अब गेम में डेली गोल भी उपलब्ध है। इसमें प्लेयर को हर दिन कुछ टास्क दिएं जाते हैं, जिन्हें पूरा कर प्लेयर कई रिवार्ड्स पा सकते हैं।

  • Published Date: October 5, 2018 8:44 PM IST