comscore Asus ROG Phone 3 स्मार्टफोन दमदार स्पेसिफिकेशंस के साथ भारत में इस दिन होगा लॉन्च | BGR India Hindi
News

Asus ROG Phone 3 स्मार्टफोन दमदार स्पेसिफिकेशंस के साथ भारत में इस दिन होगा लॉन्च, कंपनी ने किया कंफर्म

आसुस के गेमिंग स्मार्टफोन के लॉन्च इवेंट को कंपनी के ऑफिशियल YouTube चैनल से देख सकते हैं। आसुस अपने अपकमिंग गेमिंग स्मार्टफोन को ‘Ultimate Gaming Weapon’ के नाम से टीज कर रही है। इस नाम से स्पष्ट होता है कि आसुस का यह स्मार्टफोन हाई-एंड फीचर और स्पेसिफिकेशन के साथ लॉन्च किया जाएगा। नए Asus Rog Phone 3 के बैक में कंपनी Rog Phone 2 की तरह RGB लोगो दे सकता है।

Asus Rog Phone III Flipkart teaser 1

Asus ने आखिरकार अपने गेमिंग स्मार्टफोन ROG Phone की तीसरी जेनेरेशन को भारत में लॉन्च करने की डेट को कंफर्म कर दिया है। ताइवान की टेक कंपनी भारत में अपना गेमिंग स्मार्टफोन ROG Phone 3 को 22 जुलाई को लॉन्च करेगी। यह लॉन्च इवेंट शाम 8.15PM बजे शुरू होगा। कोरोनावायर संक्रमण के चलते यह वर्चुअल इवेंट होगा। आसुस के गेमिंग स्मार्टफोन के लॉन्च इवेंट को कंपनी के ऑफिशियल YouTube चैनल से देख सकते हैं। आसुस अपने अपकमिंग गेमिंग स्मार्टफोन को ‘Ultimate Gaming Weapon’ के नाम से टीज कर रही है। इस नाम से स्पष्ट होता है कि आसुस का यह स्मार्टफोन हाई-एंड फीचर और स्पेसिफिकेशन के साथ लॉन्च किया जाएगा। नए Asus Rog Phone 3 के बैक में कंपनी Rog Phone 2 की तरह RGB लोगो दे सकता है। Also Read - सैमसंग Galaxy Unpacked इवेंट 5 अगस्त को, Galaxy Note 20 और Galaxy Fold 2 स्मार्टफोन हो सकते हैं लॉन्च

Asus Rog Phone 3 स्मार्टफोन Qualcomm Snapdragon 865+ चिपसेट के साथ पेश किया जा सकता है। यह दावा इस लिए किया जा रहा है क्योंकि कंपनी ने इस गेमिंग स्मार्टफोन को लॉन्च किए जाने का इवेंट Qualcomm के लेटेस्ट Snapdragon 865+ चिपसेट को लॉन्च करने के कुछ देर बाद ही भेजा है। Also Read - Realme X50 Pro स्मार्टफोन की सेल आज, जानें कीमत और स्पेसिफिकेशंस

[/link-to-post Also Read - सैमसंग के इन दो स्मार्टफोन में मिलेंगे गैलेक्सी एस 20 जैसे फीचर, कंपनी ने किया ऐलान

Asus ROG Phone 3 में क्या होगा खास

लीक रिपोर्ट्स के मुताबिक ROG Phone 3 का डिजाइन बहुत हद तक पिछले आरओजी फोन जैसा ही होगा। हालांकि इस वेरिएंट में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप मिलेगा, जिसका मुख्य लेंस 64 मेगापिक्सल का होगा। इसके अतिरिक्त इस स्मार्टफोन में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 865+ प्रोसेसर हो सकता है। एक अन्य रिपोर्ट के मुताबिक इस स्मार्टफोन में 6.59 इंच का डिस्प्ले दिया जा सकता है, जो 120 हर्ट्ज या 144 हर्ट्ज रिफ्रेश रेट वाला होगा।

इसके अतिरिक्त यह स्मार्टफोन में 8 जीबी रैम, 12 जीबी रैम रैम और 16 जीबी रैम विकल्प के साथ लॉन्च हो सकता है। फोन में 128 जीबी, 256 जीबी और 512 जीबी इंटरनल स्टोरेज का विकल्प मिलेगा। रिपोर्ट्स की मानें तो कंपनी इस स्मार्टफोन में 6000 एमएएच की दमदार बैटरी दे सकती है। यह फोन एंड्रॉयड 10 पर काम करेगा। फोन की लाइव फोटो भी सामने आई है, जिसमें इसका डिजाइन पिछले फोन जैसा ही नजर आता है।

दुनियाभर की लेटेस्ट tech news और reviews के साथ best recharge, पॉप्युलर मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव offers के लिए हमें फेसबुक, ट्विटर पर फॉलो करें।

  • Published Date: July 9, 2020 11:15 AM IST


You Might be Interested

Asus Rog Phone 3

49999

Android 10 with ROG UI
Qualcomm Snapdragon 865 Plus
64-megapixel Sony IMX686 sensor +13-megapixel ultra-wide-angle lens + 5-megapixel macro lens

new arrivals in india

Best Sellers