comscore ASUS ROG Phone 6 सीरीज जल्द होगी भारत में लॉन्च, Flipkart पर हो सकती है सेल
News

ASUS ROG Phone 6 सीरीज जल्द होगी भारत में लॉन्च, Flipkart पर हो सकती है सेल

ASUS ROG Phone 6 स्मार्टफोन आधिकारिक तौर पर 5 जुलाई को ताइवान, चीन और अमेरिका में लॉन्च किया जाएगा। हालांकि, यह फोन अन्य मार्केट में भी पेश किया जाएगा, जिसमें भारत का नाम भी शामिल है। लीक की मानें, तो फोन की इंटरनल टेस्टिंग भारत में शुरू कर दी गई है, जबकि इसकी सेल Flipkart पर उपलब्ध होगी।

  • Published: June 26, 2022 4:50 PM IST
asus

TENAA images


ASUS ROG Phone 6 स्मार्टफोन आधिकारिक तौर पर 5 जुलाई को ताइवान, चीन और अमेरिका में लॉन्च किया जाएगा। हालांकि, यह फोन अन्य मार्केट में भी पेश किया जाएगा, जिसमें भारत का नाम भी शामिल है। लीक की मानें, तो फोन की इंटरनल टेस्टिंग भारत में शुरू कर दी गई है, जबकि इसकी सेल Flipkart पर उपलब्ध होगी। Also Read - Xiaomi 12S ultra Vs ASUS ROG Phone 6 Pro: सबसे तेज प्रोसेसर वाले दोनों फोन में कौन है बेहतर?

टिप्सटर मुकुल शर्मा ने ट्विटर के जरिए Exclusive कंफर्म किया है कि ASUS ROG Phone 6 सीरीज भारत में भी लॉन्च की जाएगी। इतना ही नहीं टिप्सटर ने यह भी जानकारी दी है कि फोन की इंटरनल टेस्टिंग भारत में शुरू हो चुकी है और इस लाइनअप की बिक्री Flipkart पर उपलब्ध होगी। फिलहाल, सीरीज की इंडिया लॉन्च डेट साफ नहीं है। लेकिन यताइवान, चीन और यूएस में इसे ऑफिशियली 5 जुलाई को लॉन्च किया जाएगा। Also Read - 18GB RAM, 165Hz डिस्प्ले, Snapdragon 8+ Gen 1 प्रोसेसर और 6000mAh बैटरी के साथ Asus ROG Phone 6 सीरीज लॉन्च, तस्वीरों में गेमिंग फोन्स का फर्स्ट लुक

  Also Read - Asus ROG Phone 6 सीरीज 18GB तक RAM और 6000mAh बैटरी के साथ भारत में लॉन्च, जानें कीमत


हाल ही में सीरीज का एक वेरिएंट TENAA सर्टिफिकेशन वेबसाइट पर स्पॉट किया गया था। TENAA साइट पर फोन के डिजाइन देखने को मिला था, जो कि इसके पिछले ASUS ROG Phone 5 की तरह ही है। फोन के बैक पैनल के टॉप-लेफ्ट कॉर्नर पर हॉरीजोन्टल शेप में कैमरा मॉड्यूल दिया गया है, जिसमें ट्रिपल कैमरा सेटअप दिए जाने की उम्मीद है। जबकि बॉटम में ROG logo दिया गया है। फोन के राइट साइड में वॉल्यूम रॉकर और पॉवर बटन होने की उम्मीद है।

सीरीज में 3 फोन हो सकते हैं लॉन्च

लीक की मानें, तो ASUS ROG Phone 6 सीरीज में कंपनी 3 स्मार्टफोन लॉन्च कर सकती है, जिसमें ASUS ROG Phone 6, ROG Phone 6 Pro और ROG Phone 6 Ultimate शामिल होंगे।

स्पेसिफिकेशन की बात करें, तो मॉडल नंबर ASUS_AI2201_B फोन 6.78 इंच AMOLED डिस्प्ले के साथ आएगा। इसके अलावा, असूस आरओजी फोन 6 Snapdragon 8+ Gen 1 प्रोसेसर से लैस हो सकता है, जिसके साथ 18GB तक RAM और 512GB तक स्टोरेज मिल सकती है। फोटोग्राफी के लिए फोन का प्राइमरी कैमरा 64MP का होगा, जबकि सेल्फी के लिए 12MP का कैमरा मिलेगा। फोन की बैटरी 6,000mAh की हो सकते है।

दुनियाभर की लेटेस्ट tech news और reviews के साथ best recharge, पॉप्युलर मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव offers के लिए हमें फेसबुक, ट्विटर पर फॉलो करें। Also follow us on  Facebook Messenger for latest updates.

  • Published Date: June 26, 2022 4:50 PM IST



new arrivals in india