comscore डुअल रीयर कैमरा फीचर के साथ पेश होगा असूस जेनफोन 3 जूम | BGR India
News

डुअल रीयर कैमरा फीचर के साथ पेश होगा असूस जेनफोन 3 जूम

फोन निर्माता कंपनी असूस साल 2017 जनवरी में आयोजि हो रहे कन्यजूमर ईलेक्टॉनिक शो (सीईएस) में अपना नया फोन असूस जेनफोन 3 जूम पेश कर सकती है।

Asus Zenfone 3 Zoom teaser


ताइवान की फोन निर्माता कंपनी कंज्यूमर इलेक्ट्रॉनिक शो (सीईएस) में अपना नया स्मार्टफोन जेनफोन 3 जूम लॉन्च कर सकती है। बता दें कि कंपनी ने जेनोवेशन बैनर में एक लॉन्च इवेंट के आयोजन का भी खुलासा किया था। अब कंपनी ने सीईएस 2017 के लिए एक टीजर जारी किया है। असूस के यूट्यूब अकाउंट पर एक वीडियो टीजर पोस्ट किया गया है। 30 सेकेंड के इस वीडियो टीजर में दो स्मार्टफोन को देखा जा सकता है। इन दोनों ही फोन पर अलग-अलग तरह के सिंबल बने हैं, इसलिए उम्मीद की जा रही है कि कंपनी लॉन्च इवेंट में दो प्रोडक्ट पेश करेगी। Also Read - Asus Vivobook 14 Touch हुआ लॉन्च, 49,990 रुपये में मिलेगी टच स्क्रीन

बता दें कि असूस 4 जनवरी को लास वेगास में एक इवेंट आयोजित कर रही है। वहीं इस टीजर में जेनफोन एआर को भी दो अलग-अलग एंगल से देखा जा सकता है। असूस ने एआर को लॉन्च करने के बारे में पहले ही जानकारी दे दी है। कंपनी द्वारा भेजे गए आधिकारिक इनवाइट से यह पहले ही साफ हो चुका है कि कंपनी एक या दो नए डिवाइस लॉन्च करेगी। इस इनवाइट में असूस के साथ क्वालकॉम स्नैपड्रैगन लोगो दिया गया था। Also Read - 165Hz AMOLED स्क्रीन, 16GB RAM, 6000mAh बैटरी के साथ लॉन्च हुई Asus ROG Phone 6D Series, जानें कीमत और टॉप फीचर्स

Also Read - Asus ROG Phone 6 Batman Edition के रेंडर्स हुए लीक, बैटमैन फैन्स के लिए यह होगा एक स्पेशल फोन

अफवाह है कि असूस जेनफोन 3 जूम कंपनी के जेनफोन 3 सीरीज का स्मार्टफोन होगा। इसके साथ ही इसे जेनफोन 3 का अपग्रेडेड वर्जन माना जा रहा है। इसके साथ ही अफवाह है कि इसमें बेहतरीन क्वालिटी का कैमरे उपलब्ध कराया जाएगा। हाल ही में जेनफोन 3 जूम चीन की सर्टिफिकेशन साइड टीना पर लिस्ट हुआ था। और इसके पहले एफसीसी से सर्टिफिकेशन की जानकारी पहले ही आ चुकी है। इसके साथ ही कहा जा रहा है कि जेनफोन 3 जूम में डुअल रीयर कैमरा और पावर बैकअप के लिए बड़ी बैटरी उपलब्ध होगी।

अगर बात करें जेनफोन 3 जूम के स्पेसिफिकेशन की तो माना जा रहा है कि इसमें 5.5-इंच का फुल एचडी डिसप्ले होगा। जिसका स्क्रीन रेजल्यूशन 1920x 1080 पिक्सल होगा। इसके साथ ही यह स्मार्टफोन क्वालकोम स्नैपड्रेगन 652 प्रोसेसर पर आधारित हो सकता है जो कि 2.0गीगहर्ट्ज पर कार्य करेगा। इसके साथ ही कहा जा रहा है कि यह स्मार्टफोन 3 वेरिएंट में लॉन्च किया जा सकता है। 2जीबी रैम/16जीबी स्टोरेज, 3जीबी रैम/32जीबी स्टोरेज, 4जीबी रैम/64जीबी स्टोरेज वेरिएंट में पेश किया जा सकता है।

फोटोग्राफी के लिए असूस जेनफोन 3 जूम में 3एक्स ऑपटिकल जूम फीचर का उपयोग किया जा सकता है। साथ ही अफवाह है कि इसमें आईफोन 7 की तरह डुअल रीयर कैमरा दिया जा सकता है। इसमें रीयर कैमरा 12.2-मेगापिक्सल व 13-मेगापिक्सल दिया जा सकता है। साथ ही वीडियो कॉलिंग और सेल्फी के लिए इसमें 13-मेगापिक्सल का कैमरा दिया जा सकता है। इलके अलावा बैटरी बैकअप के लिए इसमें 4,850एमएएच की बैटरी दी जा सकती है।

  • Published Date: December 22, 2016 6:20 PM IST

दुनियाभर की लेटेस्ट tech news और reviews के साथ best recharge, पॉप्युलर मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव offers के लिए हमें फेसबुक, ट्विटर पर फॉलो करें। Also follow us on  Facebook Messenger for latest updates.