comscore आसुस Zenfone 5Z स्मार्टफोन होगा और बेहतर, मिली नई अपडेट | BGR India
News

आसुस Zenfone 5Z स्मार्टफोन होगा और बेहतर, मिली नई अपडेट

Asus Zenfone 5Z यूजर्स को इस अपडेट के साथ दिसंबर सिक्योरिटी पैच भी मिल रहा है।

asus 5z

ताइवान की कंपनी आसुस ने पिछले महीने अपने घरेलू मार्केट में Zenfone 5Z के लिए एंड्रॉइड पाई को रोलआउट किया था, अब कंपनी ने भारतीय मार्केट में भी अपने इस स्मार्टफोन के लिए एंड्रॉइड पाई को रोलआउट करना शुरू कर दिया है। कंपनी ने अपने इस स्मार्टफोन को वनप्लस से टक्कर देने के लिए पेश किया था। ZenFone 5Z को पिछले साल फरवरी महीने में मोबाइल वर्ल्ड कांग्रेस में पेश किया गया था। Zenfone 5Z के लिए एंड्रॉइड पाई अपडेट कई सुधार लेकर आती है। इसमें एआई पॉप अप वॉल्यूम बार, मैग्नीफायग जैसे कई नए फीचर्स शामिल हैं। Asus Zenfone 5Z यूजर्स को इस अपडेट के साथ दिसंबर सिक्योरिटी पैच भी मिल रहा है। इस अपडेट से स्मार्टफोन की ओवरऑल परफॉर्मेंस में भी सुधार आएगा।

यूजर्स को यह अपडेट ओवर द एयर दी जा रही है। कंपनी इस अपडेट को चरणबद्ध तरीके से रोलआउट कर रही है, ऐसे में सभी यूजर्स के पास इस अपडेट को पहुंचने में थोड़ा समय लग सकता है। इस अपडेट का साइज लगभग एक जीबी का है।

Asus Zenfone 5Z स्पेसिफिकेशंस और फीचर्स

आसुस जेनफोन 5Z में 6.2इंच FHD+ डिस्प्ले 19:9 एस्पेक्ट रेश्यो के साथ आ रहा है। फोन में बेजल लैस स्क्रीन और नॉच है। यह स्मार्टफोन क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 845SoC ऑक्टा कोर प्रोसेसर के साथ आता है। इसमें हाइब्रिड सिम स्लॉट है, जिससे फोन की स्टोरेज को बढ़ाया जा सकता है। फोन के बैक पर ड्यूल कैमरा सेटअप है जिसमें से पहला सेंसर 12मेगापिक्सल का और दूसरा सेंसर 8मेगापिक्सल का है।

फोन में वाइट एंगल लेंस भी है। सेल्फी के लिए फोन में 8मेगापिक्सल का कैमरा है। Zenfone 5Z में 3,300mAh की बैटरी है जो फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आती है और यह एंड्रॉइड ओरियो बेस्ड ZenUI पर ऑपरेट होता है। फोन के बैक पर फिंगरप्रिंट सेंसर है। इसके अलावा फोन को फेस से भी अनलॉक किया जा सकता है। कनेक्टिविटी के लिए फोन में ब्लूटूथ , 4G LTE, ड्यूल सिम कार्ड स्लॉट, Wi-Fi, GPS और USB Type-C पोर्ट है।

 

You Might be Interested

Asus Zenfone 5Z

29999

Android Oreo with New Asus ZenUI 5
Qualcomm Snapdragon 845 Octa-core 64-bit Processor
12MP + 8MP dual Camera
  • Published Date: January 29, 2019 10:44 AM IST