comscore
News

आसुस Zenfone Max Shot और Zenfone Max Plus M2 हुए लॉन्च, जानें कीमत और स्पेसिफिकेशंस

यह दोनों स्मार्टफोन पहले स्मार्टफोन्स हैं, जो क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन SiP 1 प्रोसेसर के साथ आते हैं।

asus zenfone shot main

आसुस ने अपने दो नए स्मार्टफोन्स को ब्राजील में लॉन्च किया है। इनमें Zenfone Max Shot और Zenfone Max Plus M2 शामिल हैं। दोनों नए स्मार्टफोन आसुस की ब्राजीलीयन टीम ने डेवलप किए हैं और यह दोनों स्मार्टफोन पहले स्मार्टफोन्स हैं, जो क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन SiP 1 प्रोसेसर के साथ आते हैं।

डिजाइन और स्पेसिफिकेशंस के मामले में दोनों स्मार्टफोन्स में ज्यादा अंतर नहीं दिया है। आसुस Zenfone Max Shot और Zenfone Max Plus M2 में 6.26-इंच की फुल HD+ डिस्प्ले दी गई है। इसके अलावा दोनों स्मार्टफोन के फ्रंट में नॉच दी गई है। यह काफी हद तक अन्य Zenfone Max सीरीज के स्मार्टफोन के जैसा भी है। इनमें से Zenfone Max Plus M2 में 3 जीबी रैम और 32 जीबी स्टोरेज दी गई है। Zenfone Max Shot में दो वेरिएंट्स दिए गए हैं। पहला वेरिएंट 3 जीबी रैम या 4 जीबी रैम के साथ आता है और दूसरा 4 जीबी रैम और 64 जीबी स्टोरेज वाला वेरिएंस है।

दोनों ही स्मार्टफोन में ड्यूल सिम सपोर्ट दिया गया है। GSMArena के मुताबिक, Zenfone Max Plus M2 और Zenfone Max Shot में 8-मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है। इसके अलावा Zenfone Max Shot में 12-मेगापिक्सल प्राइमरी, 8-मेगापिक्सल वाइड एंगल और 5-मेगापिक्सल डेप्थ सेंसर दिया गया है। इसके अलावा Zenfone Max Plus M2 में 12-मेगापिक्सल + 5-मेगापिक्सल का ड्यूल कैमरा सेटअप दिया गया है।

दोनों स्मार्टफोन्स में क्वॉलकॉम का नया SiP प्रोसेसर दिया गया है, जो कार्यक्षमता में स्नैपड्रैगन 450 SoC के जैसा ही है। SiP प्रोसेसर में स्नैपड्रैगन 450 जैसे 1.8GHz की स्पीड और एड्रेनो 506 GPU दिया गया है। स्मार्टफोन में 4,000mAh बैटरी दी गई है और यह स्टॉक एंड्रॉइड 8.1 ओरियो पर काम करते हैं। कंपनी का दावा है कि इन्हें आने वाले महीनों में एंड्रॉइड 9 पाई अपडेट भी मिलेगी। Zenfone Max Shot की ब्राजील में कीमत BRL 1,349 (लगभग 24,500 रुपये) से शुरू होती है और वहीं दूसरी ओर Zenfone Max Plus M2 की कीमत BRL 1,299 (लगभग 23,500 रुपये) से शुरू होती है।

  • Published Date: March 15, 2019 9:03 AM IST