comscore
News

Asus ZenFone Max Pro M1 को अगले साल फरवरी में मिलेगा एंड्रॉइड 9.0 Pie का अपडेट

स्मार्टफोन को इस साल अप्रैल में नियर-स्टॉक एंड्रॉइड 8.1 ओरियो के साथ लॉन्च किया गया था।

asus-zenfone-max-pro-m1-stock-image

Asus ZenFone Max Pro M2 को भारत में लॉन्च कर दिया गया है। वहीं, कंपनी ने Zenfone Max Pro M1 के लिए एंड्रॉइड 9.0 Pie अपडेट देने की जानकारी दी है। कंपनी ने मंगलवार को बताया की अगले साल 2019 फरवरी में ZenFone Max M1 के लिए एंड्रॉइड 9.0 Pie अपडेट को रोलआउट किया जाएगा।

ZenFone Max Pro M2 और ZenFone Max M2 के लॉन्च के समय Asus इंडिया मोबाइल बिजनेस हेड दिनेश शर्मा ने कहा कि हम अपना वादा निभाते हुए नए स्मार्टफोन को एंड्रॉइड Pie का अपडेट प्रदान करेंगे। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि ZenFone Max Pro M2 और ZenFone Max M2 के लिए साल 2019 जनवरी में एंड्रॉइड पाई को रोलआउट किया जाएगा।

Asus Zenfone Max Pro M1 की स्पेसिफिकेशंस

Asus Zenfone Max Pro M1 को एज-टू-एज डिस्प्ले के साथ पेश किया गया था। इसमें 5.99-इंच फुल एचडी+ डिस्प्ले दिया गया है, जिसमें 18:9 एस्पेक्ट रेश्यो है। इसके साथ ही यह क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 636 ऑक्टा-कोर एसओसी पर बेस्ड है। इसकी स्टोरेज को माइक्रोएसडी कार्ड की मदद से बढ़ाया जा सकता है। साथ ही इसमें ड्यूल सिम कार्ड, वाई-फाई, ब्लूटूथ और फेस अनलॉक का ऑप्शन दिया गया है।

पावर बैकअप के लिए फोन में मौजूद 5,000mAh बैटरी को लेकर कंपनी का दावा है कि यह 30 मिनट से भी कम समय में फुल चार्ज हो जाएगी। फोटोग्राफी के लिए फोन में ड्यूल रियर कैमरा दिया गया है। इसके बैक में एक 13-मेगापिक्सल कैमरा और 5-मेगापिक्सल डेप्थ सेंसर मौजूद है। वहीं वीडियो कॉलिंग और सेल्फी के लिए फोन में 8-मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है। फ्रंट कैमरा में सॉफ्ट एलईडी फ्लैश सपोर्ट मौजूद है।

  • Published Date: December 11, 2018 3:52 PM IST