comscore BGR Talks: Poco India के जीएम सी मनमोहन ने Poco F2 और एलन मस्क को लेकर कहीं ये बातें | BGR India Hindi
News

BGR Talks: Poco India के जीएम सी मनमोहन ने Poco F2 और एलन मस्क को लेकर कहीं ये बातें

BGR India के इंटरव्यू सीरीज BGR Talks के चौथे एपिसोड में हमने Poco India के जनरल मैनेजर सी मनमोहन से खास बातचीत की है। इस दौरान उन्होंने स्मार्टफोन इंडस्ट्री, डिजिटल लेंडस्केप और भविष्य की टेक्नोलॉजी को लेकर अपने विचार शेयर किए हैं। इस इंटरव्यू में सी मनमोहन ने हाई-एंड स्मार्टफोन, अपकमिंग POCO F2 और कई महत्वपूर्ण चीजों पर खुलकर बात की है।

BGR Talks Interview 4 POCO India C Manmohan 805

BGR India के इंटरव्यू सीरीज BGR Talks के चौथे एपिसोड में हमने Poco India के जनरल मैनेजर सी मनमोहन से खास बातचीत की है। इस इंटरव्यू में सी मनमोहन ने टेक्नोलॉजी को लेकर अपने विचार हमारे साथ शेयर किए। इनमें स्मार्टफोन इंडस्ट्री, डिजिटल लेंडस्केप और भविष्य की टेक्नोलॉजी को लेकर अपने विचार शेयर किए हैं। इस इंटरव्यू में सी मनमोहन ने हाई-एंड स्मार्टफोन, अपकमिंग POCO F2 और कई महत्वपूर्ण चीजों पर खुलकर बात की है। Also Read - Redmi Note 9 Pro Max की सेल आज, 32MP सेल्फी और 4 बैक कैमरा वाले स्मार्टफोन में मिलेंगे ये ऑफर

बीजीआर इंडिया से खास बातचीत में सी मनमोहन ने कंपनी के बारे में भी काफी इंफॉर्मेशन शेयर की है। इसमें कंपनी के काम करने के तरीके और कोरोनावायरस के चलते आए बदलाव और प्रभाव बारे में भी उन्होंने बात की है। बीजीआर से बात करते हुए उन्होंने कंफर्म किया कि कंपनी भारत में Poco M2 Pro स्मार्टफोन को लॉन्च किया है। इंटरव्यूमें उन्होंने Poco ब्रांड को Poco X2 स्मार्टफोन के साथ दोबारा लॉन्च करने और कोरोनावायरस के चलते लॉन्च प्लान में हुई देरी पर भी बात की है। इस अभूतपूर्व समय में उन्होंने कर्मचारियों की भलाई और रिमोट वर्क, कस्टमर्स सर्विस को मजूबत करने को लेकर कई उपाय किए जिससे मुश्किल दौर में कंपनी के प्रति लोगों का विश्वास बना रहा। Also Read - सैमसंग के इन दो स्मार्टफोन में मिलेंगे गैलेक्सी एस 20 जैसे फीचर, कंपनी ने किया ऐलान

BGR India से बात करते हुए मनमोहन ने बताया कि कंपनी Poco M2 Pro स्मार्टफोन को केवल इंडियन मार्केट में लॉन्च कर रही है। हालांकि उन्होंने अपकमिंग स्मार्टफोन के स्पेसिफिकेशंस के हिंट को लेकर खुलकर इंफॉर्मेशन शेयर नहीं की हैं। BGR India से बात करते हुए उन्होंने कहा कि कस्टमर्स की मांग को देखते हुए कंपनी ने वन प्रोडक्ट कैटेगरी को एक्सपेंड करते हुए ज्यादा प्रोडक्ट पर फोकस किया है। Manmohan ने बताया कि कंपनी हर तरह के प्रोडक्ट कैटेगरी को मार्केट में पेश करेगी लेकिन यह Poco फैन्स पर निर्भर करेगा। Also Read - सैमसंग के अगले फोल्डेबल स्मार्टफोन का नाम होगा Galaxy Z Fold 2!

बीते कुछ समय के चले आ रहे कॉन्ट्रोवर्सी पर भी मनमोहन ने बात की हैं। पोको इंडिया के हेड ने कुछ समय पहले एक फीचर को रेंगता हुआ कहा था। इस रेंगता फीचर कंट्रोवर्सी पर सफाई देते हुए उन्होंने पोको इंडिया के फैन्स को संबोधित करते हुए उनपर इसे छोड़ दिया। मनमोहन ने Poco F2 के बारे में भी इस इंटरव्यू में अपनी बात रखी हैं।

Manmohan ने इस दौरान अपने BITS Pilani में मेकेनिकल इंजिनियरिंग और IIM लखनऊ के दिनों पर भी बात की है। उन्होंने बताया कि वे शुरुआत से ही प्रोब्लम सॉल्वर (समस्या का हल निकालने वाले) थे। इसके साथ ही उन्होंने स्टार्टअप के दिनों पर भी अपनी बात रखी। इस इंटरव्यू में मनमनोहन ने प्रोफेशनल कैरियर के बारे में एक महत्वपूर्ण जानकारी शेयर करते हुए बताया कि कोई भी आइडिया उस व्यक्ति से ज्यादा महत्वपूर्ण होता है, जो उसके बारे में बोल रहा है। इसके साथ ही 2010 के बाद आए डिजिटल परिदृश्य में आए बदलावों पर भी उन्होंने अपनी बात रखी है।

इंटरव्यू के दूसरे हिस्से में Poco इंडिया के चीफ ने अपने आदतों के बारे में भी बातें सामने रखी हैं। उन्होंने बताया कि उन्हें किताबें पढ़ना अच्छा लगता है। इसके साथ ही उन्होंने अपनी पसंद की किताबों की रिकमंडेशन के साथ कॉरपोरेट जगत के रोल मॉडल के बारे में भी बताया है। इस इंटरव्यू के अंत में मनमोहन एलन मस्क और टेस्ला के बारे में भी बात करते हैं। इसके साथ ही आने वाले दिनों में टेक्नोलॉजी के बदलते स्वरूप पर भी मनमोहन ने अपनी बातें इस इंटरव्यू में रखी हैं।

दुनियाभर की लेटेस्ट tech news और reviews के साथ best recharge, पॉप्युलर मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव offers के लिए हमें फेसबुक, ट्विटर पर फॉलो करें।

  • Published Date: July 8, 2020 10:48 AM IST
  • Updated Date: July 8, 2020 10:55 AM IST



new arrivals in india

Best Sellers