comscore Bharat actors salman khan Katrina Kaif come alive with Hike stickers
News

Hike stickers में शानदार लग रहे हैं Salman Khan, Disha Patani और Katrina Kaif

Hike stickers: Hike ने यूजर्स के लिए सलमान खान, कैटरीना कैफ और दिशा पटानी के कूल न्यू स्टीकर पेश किए हैं। आप इन्हें Hike Sticker Chat के जरिए एक दूसरे को भेज सकते हैं। Hike Sticker Chat युवाओं के बीच कम्युनिकेशन का एक मजेदार जरिया है। हाईक यूजर्स Hike Sticker Chat के जरिए भारत मूवी स्टार्स के मजेदार स्टीकर्स को डाउनलोड कर सकते हैं। 

hike-messenger-bgr-india

Hike stickers: भारतीय मैसेजिंग ऐप Hike ने यूजर्स के लिए सलमान खान, कैटरीना कैफ और दिशा पटानी के कूल न्यू स्टीकर पेश किए हैं। आप इन्हें Hike Sticker Chat के जरिए एक दूसरे को भेज सकते हैं। Hike Sticker Chat युवाओं के बीच कम्युनिकेशन का एक मजेदार जरिया है। हाईक यूजर्स Hike Stickers Chat के जरिए भारत मूवी स्टार्स के मजेदार स्टीकर्स को डाउनलोड कर सकते हैं। सलमान खान, कैटरीना कैफ और दिशा पटानी के ये स्टीकर्स स्लो मोशन के साथ आते हैं, जो काफी बेहतरीन दिखाई दे रहे हैं। हाइक हमेशा ही फिल्मस्टार्स से रिलेटिड स्टीकर्स को पेश करता रहता है। भारतीय मैसेंजिंग एप Hike ने अपने प्लेटफॉर्म पर अपकमिंग फिल्म Chhota Bheem : Kung Fu Dhamaka से जुड़े स्टिकर्स भी कुछ महीने पहले जोड़े थे।
कंपनी का मानना है कि उसके स्टिकर्स चैट को ज्यादा अट्रैक्टिव बनाते हैं। ये विजुअल स्टिकर्स प्लेन टेक्स्ट से अधिक इंप्रेसिव होते हैं। Hike द्वारा अपने एप में जोड़े ये स्टिकर फिल्म के किरदार और डायलॉग से से संबंधित हैं। इन स्टिकर्स को Hike यूजर्स चैटिंग के दौरान अपने दोस्तों को सेंट कर सकते हैं।

इससे पहले भी Hike ने कुछ पॉपुलर फिल्मों से जुड़े स्टीकर्स अपने प्लेटफॉर्म पर एड किये थे। ये फिल्में RAW, Gully Boy और Bahubali जैसी फिल्में थी, जिन्हें Hike यूजर्स काफी पसंद किया था। Hike फिलहाल एक बड़े प्रोजेक्ट – AI & ML इनेबल्ड स्टिकर्स पर काम कर रही है। हाइक स्टिकर चैट पर आधारित मैसेंजिंग एप पर काम कर रहा है। कंपनी का दावा है कि उसके प्लेटफॉर्म पर 30,000 से ज्यादा स्टीकर्स हैं। इसके साथ ही इसमें 40 से अधिक भाषाओं पर स्टीकर्स हैं। कंपनी का लक्ष्य इस साल के अंत तक स्टीकर्स की संख्या 100,000 से ज्यादा करने पर है।

Hike हर मौके के लिए अपने प्लेटफॉर्म पर स्टीकर तैयार करता है। देश में चल रहे लोक सभा चुनाव को मद्देनजर रखते हुए हाइक ने बीते महीने कुछ शानदार स्टिकर अपने प्लेटफॉर्म पर लॉन्च किए थे। Hike मैसेंजिंग ऐप में स्टीकर्स फीचर ने इसे युवाओं के बीच काफी लोकप्रिय बनाया है। Hike के स्टीकर फीचर के लोकप्रियता को देखते हुए दूसरे मैसेंजिंग एप जैसे WhatsApp और Facebook मैसेंजर ने भी अपने प्लेटफॉर्म पर स्टिकर्स फीचर को एड किया है। लेकिन इनके स्टीकर फीचर को उतनी लोकप्रियता नहीं मिली जितनी की Hike को मिली है।

  • Published Date: June 10, 2019 4:47 PM IST