comscore
News

BlackBerry Key2 का नया वेरिएंट भारत में जल्द होगा लॉन्च

रिपोर्ट के मुताबिक स्मार्टफोन का नया वेरिएंट रेड कलर में आएगा और इसे यूरोप मार्केट में भी लॉन्च किया जाएगा।

blackberry-KEY2-LE-Red-black

BlackBerry भारत में Key2 स्मार्टफोन के नए वेरिएंट को जल्द लॉन्च कर सकता है। Mysmartprice की रिपोर्ट के मुताबिक स्मार्टफोन का नया वेरिएंट रेड कलर में आएगा और इसे यूरोप मार्केट में भी लॉन्च किया जाएगा। नया कलर वेरिएंट काफी हद तक BlackBerry Key2 LE “Atomic” रेड कलर वेरिएंट जैसा होगा।

BlackBerry Key2 को पिछले साल भारत में लॉन्च किया गया था। QWERTY और टच फ्लैगशिप वाला यह स्मार्टफोन अमेजन इंडिया समेत कई और दूसरे प्लेटफॉर्म में बिक्री के लिए उपलब्ध है। आप इस स्मार्टफोन को 42,990 रुपये में खरीद सकते हैं। अभी यह स्मार्टफोन ब्लैक-सिल्वर कलर कॉम्बिनेशन में बिक्री के लिए उपलब्ध है।

इस स्मार्टफोन में फिंगरप्रिंट सेंसर के साथ जेस्चर सपोर्ट है। फोन में कंपनी ने Snapdragon 660 SoC के साथ 6जीबी रैम और 64जीबी इंटरनल स्टोरेज दी है। फोन की स्टोरेज को माइक्रो एसडी कार्ड के जरिए 256जीबी तक बढ़ाया जा सकता है। स्मार्टफोन में 4.5-inch (1620×1080 pixels) डिस्प्ले दिया गया है।

फोन में 3,500mAh की बैटरी है और यह क्विक चार्ज 3.0 टेक्नोलॉजी के साथ आता है। फोन के बैक में ड्यूल कैमरा सेटअप है। फोन के बैक में दो 12मेगापिक्सल के सेंसर है। सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 8मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है। Key2 एंड्रॉइड 8.1 ओरियो आउट ऑफ द बॉक्स आता है।

 

  • Published Date: February 11, 2019 2:36 PM IST