comscore Flipkart Big Billion Days सेल के दौरान 5,999 रुपये में मिलेंगे Blaupunkt TV
News

Flipkart Big Billion Days सेल के दौरान 5,999 रुपये की शुरुआती कीमत में मिलेंगे Blaupunkt TV

Flipkart Big Billion Days सेल 29 सितंबर से शुरू होगी और 4 अक्टूबर तक चलेगी। इस दौरान Blaupunkt का कहना है कि इस दौरान ग्राहकों को कंपनी अपने स्मार्ट और नॉन-स्मार्ट TV मॉडल्स पर बड़े डिस्काउंट्स देगी।

  • Published: September 26, 2019 8:53 AM IST
Blaupunkt QLED Smart TV main

Photo: Amazon India


भारत में फेस्टिव सीजन शुरू हो गया है और इस सीजन में सभी ई-कॉमर्स कंपनियां अपनी-अपनी साल की सबसे बड़ी सेल आयोजित करती है और साथ ही ज्यादातर ब्रांड्स इस सेल में अपने प्रॉडक्ट्स बेहतरीन डील्स और डिस्काउंट के साथ पेश करते हैं। Flipkart और Amazon ने भी इस फेस्विट सीजन में अपनी एनुअल सेल Big Billion Days और Great Indian Feastival का आयोजन किया है। जर्मन कंज्यूमर ईलैक्ट्रॉनिक्स ब्रांड Blaupunkt ने भी इस सेल के लिए अपनी कमर कस ली है। कंपनी ने घोषणा की है कि वें Flipkart ग्राहकों को Big Billion Days के दौरान जबरदस्त डिस्काउंट और डील्स देंगे।

Flipkart Big Billion Days सेल 29 सितंबर से शुरू होगी और 4 अक्टूबर तक चलेगी। इस दौरान Blaupunkt का कहना है कि इस दौरान ग्राहकों को कंपनी अपने स्मार्ट और नॉन-स्मार्ट TV मॉडल्स पर बड़े डिस्काउंट्स देगी। कंपनी का दावा है कि उनके टीवी पर इतना डिस्काउंट आज तक नहीं दिया गया है। घोषणा के मुताबिक, Big Billion Days Sale के दौरान ग्राहक Blaupunkt के टीवी 5,999 रुपये की शुरुआती कीमत पर खरीद सकते हैं।

इस Big Billion Days Sale के दौरान Flipkart पर कंपनी के टेलीविजन की सभी रेंज उपलब्ध होंगी। कंपनी इस सेल के दौरान अपनी 4K Palladium Series, UHD Smart TVs से लेकर Gen Z series और QLED TVs तक डिस्काउंट और डील्स के साथ पेश करेगी। बता दें कि Blaupunkt ने अपनी नई Gen Z रेंज को इस महीने की शुरुआत में लॉन्च किया था।

Gen Z सीरीज में दो साइज के टीवी लॉन्च किए गए हैं। दोनों टीवी का साइज 43-इंच औक 49-इंच है। Blaupunkt के 43-इंच Gen Z TV को 19,999 रुपये की कीमत में लॉन्च किया गया है। वहीं, इसके 49-इंच साइज वाले टीवी को 24,999 रुपये में लॉन्च किया गया है। नए Gen Z सीरीज के टीवी का स्क्रीन रेजोल्यूशन 1920 x 1080 है और ये 30W इन-बिल्ट स्पीकर के साथ आते हैं।

  • Published Date: September 26, 2019 8:53 AM IST