comscore blurams ने भारतीय मार्केट में की एंट्री, स्मार्ट होम इंडस्ट्री में शुरू होगी प्राइस वॉर
News

blurams ने भारतीय मार्केट में की एंट्री, स्मार्ट होम इंडस्ट्री में शुरू होगी प्राइस वॉर

blurams ने भारतीय स्मार्टफोन होम मार्केट में एंट्री करने की घोषणा की है। कंपनी की योजना भारत में 1699 रुपये से 8,299 रुपये के बीच अपने स्मार्ट प्रॉडक्ट्स को पेश करने की है। 

blurams

blurams ने भारतीय स्मार्टफोन होम मार्केट में एंट्री करने की घोषणा की है। कंपनी की योजना भारत में 1699 रुपये से 8,299 रुपये के बीच अपने स्मार्ट प्रॉडक्ट्स को पेश करने की है। एडवांस्ड, इंटेलीजेंट इमेजिंग टेक्नोलॉजी, उत्पाद, सेवाएं और प्लेटफॉर्मों की अग्रणी अंतरराष्ट्रीय प्रदाता कंपनी ब्लूरैम्स ने स्मार्ट होम इंडस्ट्री में तहलका मचाने ​के लिए भारतीय बाजार में प्रवेश करने की घोषणा की है।
कंपनी अपने वर्षों के अनुभवों के आधार पर स्मार्ट एआई और ऐज कंप्यूटिंग कोर में  लोकप्रिय है। इसी अनुभव के आधार पर ब्लूरैम्स कारोबार, रिटेल, स्मार्ट फ्लीट तथा उपभोक्ता जरूरतों के लिए मॉड्यूलर तथा संपूर्ण सुरक्षा समाधान विकसित करने में सक्षम हुई है।

ब्लूरैम्स के सीएआई कुन ने कहा, ‘भारत का स्मार्ट होम डिवाइस बाजार अभी उभर रहा है। संपूर्ण ऑटोमेटेड घर जहां अभी दूर का सपना लगता है, वहीं सिक्योरिटी कैमरा जैसे स्मार्ट होम डिवाइसेज की देश में अच्छी—खासी मांग हो रही है।’ ‘हमें पूरा विश्वास है कि हम भारत बाजार में अपने प्रतिस्पर्धी समाधानों, उत्पादों और सेवाओं की बदौलत स्थापित हो जाएंगे। हमने वैश्विक स्तर पर ग्राहकों और उपभोक्ताओं का गहरा विश्वास जीता है और हम भारतीय बाजारों में भी उसी तरह किफायती एवं अभूतपूर्व मूल्य पर सर्वश्रेष्ठ उपभोक्ता अनुभव देने के लिए प्रतिबद्ध हैं।’

कंपनी ने ऑनलाइन रिटेल क्षेत्र में बाजार की पर्याप्त हिस्सेदारी पर पकड़ बनाने के लिए भारत की सबसे बड़ी ओम्नी चैनल रिटेल और वितरण ​कंपनियों में से एक स्टॉन्च के साथ भी साझेदारी की है ताकि इसकी विशेषज्ञता का लाभ उठाया जा सके। स्टॉन्च में सेल्स एवं मार्केटिंग के एवीपी निशांत चौधरी ने कहा, ‘पिछले कुछ वर्षों के दौरान भारत का स्मार्ट होम बाजार बड़ी तेजी से विकसित ​हुआ है। ऐसे माहौल को देखते हुए एक पूरी तरह से सुनियोजित रिटेल रणनीति इसकी मौजूदा शुरुआती चरण की एक ठोस जमीन तैयार करने में मदद करेगी, क्योंकि अभी इस बाजार की क्षमता का लाभ उठाने वाली बहुत कम कंपनियां ही मैदान में हैं। अपनी प्रभावी रिटेल रणनीति की बदौलत हम भारत में ब्लूरैम्स की
कई गुना वृद्धि की अपेक्षा करते हैं।’

  • Published Date: October 12, 2019 9:22 AM IST