comscore boAt Stone 200A स्मार्ट स्पीकर एलेक्सा सपोर्ट के साथ भारत में 1,499 रुपये में लॉन्च | BGR India Hindi
News

boAt Stone 200A स्मार्ट स्पीकर एलेक्सा सपोर्ट के साथ भारत में 1,499 रुपये में लॉन्च, Amazon Echo Input को देगा टक्कर

boAt Stone 200A में कंपनी ने 1,500mAh lithium बैटरी दी है। कंपनी का दावा है कि सिंगल चार्ज में इस स्पीकर से आपको 8 से 10 घंटे का बैकअप मिल जाएगा। कंपनी के मुताबिक इस स्पीकर को फुल चार्ज होने में 1 घंटे का समय लगता है।

boAt Stone 200A main

Amazon ने पिछले हफ्ते भारत में Echo Input portable स्मार्ट स्पीकर को लॉन्च किया था। अब इस स्पीकर को टक्कर देने के लिए इंडियन ऑटो गियर कंपनी boAt ने पोर्टेबल स्मार्ट स्पीकर को लॉन्च किया है। कंपनी ने इसे boAt Stone 200A के नाम से पेश किया है। यह स्पीकर Alexa सपोर्ट के साथ आता है। हम आपको यहां इस स्पीकर से संबंधित प्राइस, स्पेसिफिकेशंस की जानकारी दे रहे हैं।


boAt Stone 200A: Price and Features

boAt Stone 200A को भारत में 1,499 रुपये में खरीदा जा सकता है। हालांकि यह कीमत डिस्काउंट के बाद है। इस स्मार्ट स्पीकर की एक्चुअल प्राइस जो लिस्टिड है वह 3,490 रुपये है। इसको खरीदने पर 100 रुपये का एमेजॉन पे बैलेंस भी मिल रहा है। यह एक अच्छी डील है जिसमें आपको एलेक्सा सपोर्टिड स्पीकर पोर्टेबल पैकेज के तौर पर मिल रहा है। boAt Stone 200A में आप एलेक्सा और एमेजॉन म्यूजिक का इस्तेमाल करके आसानी से म्यूजिक प्ले कर सकते हैं। इसके अलावा आप अपनी वॉयस कमांड के जरिए न्यूज और किसी जगह का वेदर भी चेक कर सकते हो। इसके अलावा आप इसमें डेली रिमाइंडर और अलार्म भी सेट कर सकते हैं।

boAt Stone 200A में कंपनी ने 1,500mAh lithium बैटरी दी है। कंपनी का दावा है कि सिंगल चार्ज में इस स्पीकर से आपको 8 से 10 घंटे का बैकअप मिल जाएगा। कंपनी के मुताबिक इस स्पीकर को फुल चार्ज होने में 1 घंटे का समय लगता है। इसके अलावा कंपनी इस प्रॉडक्ट पर 1 साल की वारंटी भी ऑफर कर रही है। यह प्रॉडक्ट अमेजन इंडिया पर बिक्री के लिए उपलब्ध है। मार्केट में उपलब्ध एलेक्सा सपोर्टिड यह सबसे सस्ते डिवाइसों में से एक है। यह IPX6 रेटिड के साथ आता है और इसमें 1.96” x 1 फुल रेंज ड्राइवर्स हैं और इसमें आपको 10 मीटर की वायरलैस कनेक्टिविटी मिल रही है।

  • Published Date: December 12, 2019 9:58 AM IST