comscore BoAt की ‘Made in India’ स्मार्टवॉच BoAt Wave Pro 47 लॉन्च, जानें कीमत
News

BoAt की ‘Made in India’ स्मार्टवॉच BoAt Wave Pro 47 लॉन्च, 30 मिनट में होगी फुल चार्ज

BoAt Wave Pro 47 को कंपनी की ‘Made in India’ स्मार्टवॉच के रूप में लॉन्च कर दिया गया है। इसमें कई शानदार फीचर्स मौजूद हैं- जैसे फास्ट चार्जिंग, क्रिकेट लाइव स्कोर, इंडियन स्टाइल वॉच फेस और टेम्परेचर मॉनिटर आदि। वॉच की कीमत भी आपके बजट में है।

  • Published: March 14, 2022 12:45 PM IST
boAt Wave Pro 47

BoAt Wave Pro 47 भारत में लॉन्च हो गई। यह कंपनी की ‘Made in India’ स्मार्टवॉच है। स्पेसिफिकेशन की बात करें, तो इसमें 1.69 इंच का HD डिस्प्ले मिलता है। इसके डायल में 100 से ज्यादा वॉच फेस शामिल हैं। कंपनी ने स्मार्टवॉच की बैटरी को लेकर दावा किया है कि यह सिंगल चार्ज पर 7 दिन तक की यूसेज देगी। इसके अलावा, यह फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आती है, जिसकी मदद से वॉच केवल आधे घंटे में फुल चार्ज हो जाती है। Also Read - Amazon Prime Video पर स्ट्रीम हुई K.G.F Chapter 2, बिना सब्सक्रिप्शन देखने का मिल रहा मौका

BoAt Wave Pro 47 price in India

वॉच की कीमत 3,199 रुपये है। boAt Wave Pro 47 में खरीद के लिए 3 कलर Active Black, Deep Blue और Pink ऑप्शन मिलते हैं। इसकी सेल Amazon पर 15 मार्च दोपहर 12 बजे से शुरू होगी। वहीं, कंपनी की वेबसाइट पर इसे ‘Coming Soon’ टैग के साथ लिस्ट किया गया है। इस पर 1 साल तक की वॉरंटी मिलेगी। Also Read - दो सेल्फी कैमरा वाले Tecno Phantom X की पहली सेल आज, फोन के साथ फ्री मिलेगा ब्लूटूथ स्पीकर

BoAt Wave Pro 47 specifications, features

boAt की इस वॉच में 1.69 इंच का कलर HD डिस्प्ले दिया गया है, जिसमें 500 निट्स की मैक्सिमम ब्राइटनेस मिलती है। इसमें कई हेल्थ फीचर्स मिलते हैं, जैसे SPO2 मॉनिटर, हार्ट रेट मॉनिटर, स्लिप मॉनिटर। इसमें सबसे खास फीचर है ‘Temperature monitor’। यह फीचर आपके लिए थर्मामीटर के रूप में काम करेगा। हल्के बुखार तक की जानकारी यह स्मार्टवॉच देगी। जैसे कि हमने बताया यह कंपनी की ‘Made in India’ स्मार्टवॉच है, जिसमें “इंडियन स्टाइल” कस्टम वॉच फेस को शामिल किया गया है। Also Read - Amazon Prime Video Store भारत में लॉन्च, अब बिना सब्सक्रिप्शन लिए रेंट पर देख सकेंगे मूवीज

इसमें वॉकिंग, ट्रेडमील, रननिंग, इंडोर साइकलिंग, क्रिकेट, बॉक्सिंग फुलबॉल, बास्केटबॉल, टेबल टैनिस, करांटे जैसे कई स्पोर्ट्स मोड मिलते हैं। इसके अलावा, यह वॉच हाइड्रेशन अलर्ट फीचर के साथ भी आती है। आप अपने फिटनेस रिकॉर्ड को अपने स्मार्टफोन में भी एक्सेस कर सकते हैं। इसके लिए आपको इसे फोन में Boat Crest App के साथ पेयर करना होगा।

स्मार्टवॉच होने के नाते इसमें आपको स्मार्ट कंट्रोल और नोटिफिकेशन जैसी सुविधाएं भी मिलेगी। यह IP67 वॉटर और डस्ट रसिस्टेंट रेटिंग के साथ आती है। इसमें लाइव क्रिकेट स्कोर फीचर भी मिलता है, जो कि T-20 से लेकर IPL तक के लाइव स्कोर की जानकारी आपको वॉच में देगा।

कंपनी का दावा है कि यह वॉच सिंगल चार्ज पर 7 दिन तक की यूसेज देती है। साथ ही इसमें फास्ट चार्जिंग सपोर्ट मिलता है। यह सपोर्ट महज 30 मिनट में वॉच को 0 से 100 प्रतिशत चार्ज करने की क्षमता रखता है।

दुनियाभर की लेटेस्ट tech news और reviews के साथ best recharge, पॉप्युलर मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव offers के लिए हमें फेसबुक, ट्विटर पर फॉलो करें। Also follow us on  Facebook Messenger for latest updates.

  • Published Date: March 14, 2022 12:45 PM IST



new arrivals in india