comscore Bose launched Noise Cancelling Headphones 700 at Price Rs 34,500 in India
News

Bose ने Noise Cancelling Headphones 700 भारत में किए लॉन्च, जानें कीमत और खूबियां

अमेरिकी ऑडियो इक्विपमेंट निर्माता Bose ने मंगलवार को Noise Cancelling Headphones 700 लॉन्च किया, जो एक बार चार्ज करने 20 घंटों तक चलता है। इसकी कीमत 34,500 रुपये रखी गई है।

Bose noise cancelling headphones

Bose Noise Cancelling Headphones 700 : अमेरिकी ऑडियो इक्विपमेंट निर्माता Bose ने मंगलवार को Noise Cancelling Headphones 700 लॉन्च किया, जो एक बार चार्ज करने 20 घंटों तक चलता है। इसकी कीमत 34,500 रुपये रखी गई है। बोस हेडफोन्स के कैटेगरी निदेशक ब्रायन मैग्यूरी ने कहा, “नॉयज कैंसलिंग हेडफोन्स हमेशा बढ़िया सुनने में हमारी मदद करते हैं, लेकिन हमें और बेहतर सुनने की जरूरत है। कोई भी मोबाइल डिवाइस, कोई भी हेडफोन्स , और दोनों मिलकर भी इस समस्या का समाधान नहीं कर पाएं है। लेकिन बोस नॉयज कैंसलिंग हेडफोन्स 700 ने इसे बदल दिया है और हम लोगों को इस बदलाव का अनुभव कराने के लिए और इंतजार नहीं कर सकते।”

Bose Noise Cancelling Headphones 700 डिवाइस Bose की अगली पीढ़ी के नॉयज कैंसलेसन का प्रयोग करता है, जिसमें नॉयज रिडक्शन में सुधार किया गया है। इसका परिष्कृत इलेक्ट्रॉनिक सर्किट कभी-कभी ‘हिस्स’ की आवाज आने की समस्या को पूरी तरह से हटा देती है, जो दूसरे हेडफोन्स में पाई जाती है।

ये हेडफोन्स छह माइक्रोफोन एरे, टच कंट्रोल्स और चार्जिग के लिए यूएसबी-सी पोर्ट के साथ आते हैं। नॉयज कैंसलिंग के अलावा ये हेडफोन्स एप्पल सीरी, अमेजन एलेक्सा के साथ ही गूगल असिस्टेंट का भी सपोर्ट करते हैं।

यह भी पढ़ें –

Xolo ZX स्मार्टफोन के 6GB वेरिएंट को 6,349 रुपये की कीमत में खरीदे, जानें क्या है डील

Google Duo ऐप में जल्द आएगा लो-लाइट मोड, अंधेरे में भी कर पाएंगे वीडियो चैट

Airtel जल्द लॉन्च करेगा Xstream स्मार्ट बॉक्स और Xstream स्मार्ट स्टिक

सोशल मीडिया अकाउंट को आधार से जोड़ने वाली याचिका पर सुप्रीम कोर्ट सुनवाई के लिए राजी, केंद्र समेत कई कंपनियों को भेजा नोटिस

(इनपुट आईएएनएस हिंदी से भी)

स्मार्टफोन, मोबाइल रिव्यू हिंदी, ऐप्स, टेलीकॉम और टेक जगत की ताजा खबरों के लिए यहां क्लिक करें…

BGR India हिन्दी के फेसबुक और ट्विटर पेज से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें…

  • Published Date: August 21, 2019 4:08 PM IST