comscore
News

Bose ने नॉइस मास्किंग स्लीप बड्स किए लॉन्च

कंपनी ने इन स्लीप बड्स को 22,900 रुपये में लॉन्च किया है।

bose noise masking sleep buds

Bose ने भारत में अपने लेटेस्ट प्रोडक्ट नॉइस मास्किंग स्लीप बड्स को लॉन्च किया है। कंपनी ने इन स्लीप बड्स को 22,900 रुपए में लॉन्च किया है। कंपनी ने अपनी इस हाई एंड एसेसरीज को ट्रू वायरलैस ईयरफोन के तौर पर पेश किया है। यह ईयरबड्स प्रीलोडिड 10 स्लीपट्रैक्स के साथ आते हैं। प्री-लोडिड ट्रैक्स काफी स्मूथ साउंड देते हैं। दो इंडिपेंडेंट बड्स ब्लूटूथ टेक्नोलॉजी के साथ काम करते हैं।

आप इसे स्मार्टफोन की ऐप के साथ कनेक्ट करके साउंड को कस्टमाइज करने के साथ एडिशनल स्लीपट्रैक्स को जोड़ सकते हैं। कंपनी का दावा है कि इन इयरबड्स की बैटरी लाइफ 16 घंटे की है और यह चार्जिंग केस के साथ आते हैं। आप इसको चार्जिंग केस के साथ आसानी से चार्ज कर सकते हैं।

Bose के नॉइस मास्किंग स्लीप बड्स उन लोगों के लिए काफी फायदेमंद है, जिन्हें सोते समय म्यूजिक सुनते हुए परेशानी होती है। कंपनी ने कभी इसको मार्केट में ‘sleeptracks’ के नाम से पेश किया है। आपको इसे कान में लगाने के बाद बाहर का साउंड नहीं सुनाई देगा। Bose के यह ईयरबड्स डिजाइन के मामले में काफी अच्छे हैं। हालांकि मार्केट में कंपनी की ब्रांड वैल्यू है जिसके चलते इसकी कीमत आपको महंगी लग सकती है।

  • Published Date: September 7, 2018 1:31 PM IST