comscore
News

तेलंगाना के दो जिलों में अगले महीने लॉन्च होगी BSNL की 4G सेवा

BSNL अगले महीने तेलंगाना के दो जिलों अपनी 4जी सेवा का विस्तार करेगी।

bsnl-logo-stock-image-bgr-2

सरकारी टेलीकॉम कंपनी बीएसएनएल तेलंगाना के दो जिलों में अपनी 4जी सेवा का विस्तार करेगी। BSNL अगले महीने तेलंगाना के दो जिलों अपनी 4जी सेवा का विस्तार करेगी। इसके अलावा बीएसएनएल मार्च 2019 तक तेलंगाना के बाकि के जिलों में 4 जी सेवा का विस्तार करेगी। बीएसएनएल के एक सीनियर अधिकारी ने सोमवार को यह जानकारी दी है।

बीएसएनएल के तेलंगाना सर्कल के चीफ जनरल मैनेजर वी सुंदर का कहना है कि महबूबनगर जिले के जदचर्ला कस्बे और खामम जिले के वायरा कस्बे में  4 जी टेस्टिंग के लिए पायलट प्रोजेक्ट लॉन्च करेगी। इसे नवंबर में लॉन्च किया जाएगा।

उन्होंने कहा कि इस साल के आखिर तक सूबे के दूसरे जिलों में भी इस सेवा का विस्तार किया जाएगा। वी सुंदर का कहना है कि मार्च 2019 तक हैदराबाद के दूसरे जिलों में भी 4 जी सेवा का विस्तार किया जाएगा।

उन्होंने 8-9 लाख 4 जी कस्टमर्स की उम्मीद जताई है। वी सुंदर ने 18वें फाउंडेशन डे के दिन स्पेशल टैरिफ प्लान की भी घोषणा की। इसके अलावा फ्री अमेजन प्राइम वीडियो के लिए अमेजन के साथ साझेदारी की भी घोषणा की।  उन्होंने कहा कि बीएसएनएल स्ट्रीमिंग सर्विस के लिए नेटफ्लिक्स के साथ टाइ-अप की बात कर रहा है।

  • Published Date: October 3, 2018 12:06 PM IST