comscore BSNL अपने ब्रॉडबैंड यूजर्स को दे रहा है पूरे 25 प्रतिशत का कैशबैक, जानें कैसे मिलेगा यह बेनिफिट | BGR India
News

BSNL अपने ब्रॉडबैंड यूजर्स को दे रहा है पूरे 25 प्रतिशत का कैशबैक, जानें कैसे मिलेगा यह बेनिफिट

इस नई योजना से BSNL अपने मौजूदा ग्राहकों को अपने साथ बनाए रखने के साथ-साथ नए यूजर्स को भी अपने नेटवर्क में शामिल करने की तैयारी कर रहा है।

bsnl-logo-stock-image-bgr-2

BSNL ने हाल ही में अपने कई ब्रॉडबैंड प्लान्स की स्पीड और FUP लिमिट को बढ़ाया था। कंपनी भारत में अपने आकर्षित टैरिफ प्लान्स के जरिए फाइबर-टू-द-होम (FTTH) ब्रॉडबैंड नेटवर्क को बढ़ाना चाहती है। अब BSNL ने एक नई कैशबैक योजना की घोषणा की है। यह योजना ब्रॉडबैंड यूजर्स के लिए पेश की गई है।

इस नई योजना से BSNL अपने मौजूदा ग्राहकों को अपने साथ बनाए रखने के साथ-साथ नए यूजर्स को भी अपने नेटवर्क में शामिल करने की तैयारी कर रहा है। इस योजना में कंपनी ग्राहकों को कुल बिल अमाउंट का 25 प्रतिशत कैशबैक दे रही है।

हालांकि इसमें यह कंडिशन है कि ग्राहक को सालाना या हाफ-ईयरली प्लान लेना होगा। जो ग्राहक इस प्लान को एक्टिवेट करवाना चाहते हैं, उन्हें 10 दिसंबर से 31 दिसंबर के बीच रजिस्टर करना होगा।

इस प्रकार अगर ग्राहक के पास 1,000 रुपये का प्लान है, तो उसे हर महीने 250 रुपये का कैशबैक मिलेगा। जिसका मतलब है कि ग्राहक एक साल के अंतराल में कुल 3,000 रुपये का कैशबैक पा सकता है। यह योजना मौजूदा और नए दोनों ग्राहकों के लिए मान्य है।

इस कैशबैक को ग्राहक BSNL द्वारा दी जाने वाली अन्य सर्विस के भुगतान में इस्तेमाल कर सकते हैं। कैशबैक पाने के लिए BSNL ग्राहक को टोल-फ्री नंबर 1800-345-1500 पर कॉल करनी होगी या अपने नजदीकी ग्राहक सेवा केंद्र पर जाना होगा। यह अॉफर सभी BSNL सर्कल में मौजूद है।

  • Published Date: December 13, 2018 9:15 PM IST