comscore अब नए साल में भी मिलेगी बेहतरीन नेटवर्क सर्विस, BSNL ने 'No more Blackout days' को किया लॉन्च | BGR India
News

अब नए साल में भी मिलेगी बेहतरीन नेटवर्क सर्विस, BSNL ने 'No more Blackout days' को किया लॉन्च

Vodafone–Idea भी अब इस प्लान के जैसे ऑफर्स पेश कर रहे हैं।

  • Published: December 31, 2018 10:26 AM IST
bsnl-logo-stock-image-bgr-2

2019 आने में अब एक दिन बचा है और अब हर साल की तरह जैसे ही 31 दिसंबर के रात 12 बजने को होंगे लोगों के नेटवर्क भी बिजी हो जाएंगे। इसका एक सबसे बड़ा कारण होगा कि उस दिन सभी अपने खास लोगों को SMS और कॉलिंग करते हैं। कुछ टेलीकॉम कंपनियां तो इस दिन अपने यूजर्स को कॉलिंग और SMS का एक्स्ट्रा चार्ज करते हैं। लेकिन अब BSNL ने अपने ग्राहकों को नए साल का तोहफा दिया है।

इस प्लान को BSNL “No more Blackout days” कहता है और इसके अंतरगत यूजर्स अपने नंबर से इस साल के आखिरी दिन भी आरम से अपने परिवार और दोस्तों को कॉलिंग और SMS कर सकते हैं। इस प्लान में ग्राहक आराम से वॉइस और डाटा बेनिफिट क लाभ उठा सकते हैं। चाहें कितना भी ट्रैफिक हो लेकिन नए साल में किसी से भी एक्स्ट्रा चार्ज नहीं लिया जाएगा।

Vodafone–Idea भी अब इस प्लान के जैसे ऑफर्स पेश कर रहे हैं। हालांकि फिलहाल इस बारे में कोई जानकारी नहीं है कि एयरटेल और जियो इस प्लान को कब अपनाते हैं। आपको बता दें कि हाल ही में BSNL ने अपने कुछ प्रीपेड कॉम्बो STV प्लान्स में बदलाव किए हैं।

इस लेटेस्ट रिविजन के तहत कंपनी ने अपने प्रीपेड यूजर्स को ज्यादा डाटा बेनिफिट का तोहफा दिया है। अब यूजर्स को 66 प्रतिशत ज्यादा टॉकटाइम दिया जा रहा है। इनमें पांच प्लान शामिल हैं और इनकी वैलिडिटी 60 दिनों तक की है।

  • Published Date: December 31, 2018 10:26 AM IST