comscore BSNL का 2.21GB फ्री डाटा अब अक्टूबर तक वैलिड, ऐसे उठाएं फायदा
News

BSNL का 2.21GB फ्री डाटा अब अक्टूबर तक वैलिड, ऐसे उठाएं फायदा

प्राइवेट टेलीकॉम कंपनियों को टक्कर देने के लिए BSNL लगातार नए बेनिफिट्स अपने कस्टमर को दे रही है जिससे वह अधिक से अधिक यूजर्स को अपनी और अट्रैक्ट कर सके। कंपनी अपनी प्रतिस्पर्धी कंपनियों जैसे रिलायंस जियो, एयरटेल और वोडाफोन आइडिया को टक्कर देने के लिए अतिरिक्त 2.21GB डाटा दे रही है। यह ऑफर पहले अप्रैल में खत्म हो रहा था, लेकिन कंपनी ने इसे बढ़ाकर जुलाई कर दिया। अब BSNL ने एक बार फिर इस ऑफर को अक्टूबर तक बढ़ा दिया है।

bsnl-logo-stock-image-bgr-2

प्राइवेट टेलीकॉम कंपनियों को टक्कर देने के लिए BSNL लगातार नए बेनिफिट्स अपने कस्टमर को दे रही है जिससे वह अधिक से अधिक यूजर्स को अपनी और अट्रैक्ट कर सके। कंपनी अपनी प्रतिस्पर्धी कंपनियों जैसे  Reliance Jio,  Airtel और वोडाफोन आइडिया को टक्कर देने के लिए अतिरिक्त 2.21GB डाटा दे रही है। यह ऑफर पहले अप्रैल में खत्म हो रहा था, लेकिन कंपनी ने इसे बढ़ाकर जुलाई कर दिया। अब BSNL ने एक बार फिर इस ऑफर को अक्टूबर तक बढ़ा दिया है।

BSNL Extra Data Offer: Extended Validity and Offer Details

BSNL ने 2.2GB फ्री डेली डाटा ऑफर को सबसे पहले 11 प्रीपेड प्लान के लिए पेश किया था। लेकिन बाद में कंपनी ने इस ऑफर में 1,699 रुपये और 2,099 रुपये वाले प्लान को भी शामिल कर लिया है। ये दो प्लान कंपनी के ईयर लॉन्ग स्पेशल टैरिफ वाउचर (STVs) के तहत आते हैं। इन दोनों प्लान की वैलिडिटी 365 दिनों की है।

इससे पहले 2.2GB फ्री डेली डाटा ऑफर 186, 429, 485, 666 और 999 रुपये वाले प्रीपेड मोबाइल रिचार्ज और 187, 333, 349, 444, 448, 1699 और 2,099 रुपये वाले STV प्लान में ऑफर किया जा रहा था। BSNL इन प्लान में मौजूदा बेनिफिट्स के अलावा डेली 2.2GB डाटा दे रहा है। BSNL ने इस ऑफर का जो एक्सटेंशन किया है वो सिर्फ चेन्नई सर्किल के लिए ही है। BSNL ने हाल में Amarnath Yatra के लिए स्पेशल प्लान पेश किया था, जिसकी कीमत 230 रुपये रखी गई है। इस प्लान में आपको 333 मिनट का फ्री टॉक टाइम और 1.5 GB फ्री डाटा मिल रहा है।

इस प्लान की वैलिडिटी 10 दिनों की है। कंपनी ने एक बयान में कहा कि हर साल अमरनाथ हजारों तीर्थयात्री जाते हैं ऐसे में हमारा मकसद उन्हें वॉयस, डाटा और SMS की सर्विस मुहैया करवाना था। इसी उद्देश्य को लेकर हमने इस प्लान को लॉन्च किया है। प्री-लोडिड यात्रा सिम कार्ड टूरिस्ट रिसेप्शन सेंटर और दूसरे बेंस कैंप में मौजूद होगा। यात्री वैलिड आईडी प्रूफ देकर इस सिम कार्ड को हासिल कर सकते हैं। Amarnath Yatra 1 जुलाई से शुरू हो गई है, जो 15 अगस्त तक चलेगी।

 

 

  • Published Date: July 9, 2019 10:31 AM IST