comscore BSNL ने ब्रॉडबैंड प्लान पर 25 प्रतिशत कैशबैक ऑफर को 28 फरवरी तक बढ़ाया | BGR India
News

BSNL ने ब्रॉडबैंड प्लान पर 25 प्रतिशत कैशबैक ऑफर को 28 फरवरी तक बढ़ाया

कंपनी ने इसकी घोषणा ट्विटर अकाउंट के जरिए की है।

bsnl

BSNL ने हाल ही में अपने कई ब्रॉडबैंड प्लान्स की स्पीड और FUP लिमिट को बढ़ाया था। कंपनी भारत में अपने आकर्षित टैरिफ प्लान्स के जरिए फाइबर-टू-द-होम (FTTH) ब्रॉडबैंड नेटवर्क को बढ़ाना चाहती है। पिछले साल दिसंबर की शुरुआत में कंपनी ने ब्रॉडबैंड यूजर्स के लिए एक कैशबैक योजना की घोषणा की थी।

इस नई योजना के तहत कंपनी अपने ग्राहकों को कुल बिल अमाउंट का 25 प्रतिशत कैशबैक दे रही है। प्लान की कंडिशन के अनुसार यह कैशबैक केवल सालाना या हाफ-ईयरली प्लान लेने पर ही मिलेगा। अब कंपनी ने इस योजना की तारीख को बढ़ा दिया है। ग्राहक अब इस ऑफर का फायदा 28 फरवरी तक उठा सकते हैं।

कंपनी ने इसकी घोषणा ट्विटर अकाउंट के जरिए की है। यहां नोट करने वाली बात यह है कि यह एक प्रकार से कैशबैक योजना नहीं है बल्कि बिल पेमेंट को कम करने की योजना है।

ऑफर के तहत ग्राहकों को अपने प्लान की एक साल की पेमेंट का ऑप्शन चुनना होगा। इसके लिए ग्राहक को केवल 9 महीनों के लिए पेमेंट करनी होगी और बाकी के तीन महीनों कंपनी की तरफ से मुफ्त होंगे।

इस कैशबैक को ग्राहक BSNL द्वारा दी जाने वाली अन्य सर्विस के भुगतान में इस्तेमाल कर सकते हैं। कैशबैक पाने के लिए BSNL ग्राहक को टोल-फ्री नंबर 1800-345-1500 पर कॉल करनी होगी या अपने नजदीकी ग्राहक सेवा केंद्र पर जाना होगा। यह ऑफर सभी BSNL सर्कल में मौजूद है।

  • Published Date: January 30, 2019 4:09 PM IST