comscore BSNL यूजर्स की बल्ले बल्ले, 19 मई तक फ्री मिलेगा इंटरनेट, जानें क्या है ऑफर | BGR India Hindi
News

BSNL यूजर्स की बल्ले बल्ले, 19 मई तक फ्री मिलेगा इंटरनेट, जानें क्या है ऑफर

लॉकडाउन के साथ ही सरकारी टेलीकॉम कंपनी BSNL ने लॉकडाउन के साथ अपने यूजर्स के लिए एक महीने के लिए ब्रॉडबेंड फ्री कर दिया था। अब कंपनी ने एक बयान जारी करते हुए फ्री ब्रॉडबेंड को 19 मई तक बढ़ा दिया है।

BSNL prepaid postpaid recharge BSNL Data vouchers

भारत संचार निगम लिमिटेड (BSNL) ने पिछले महीने ब्रॉडबेंड यूजर्स के लिए वर्क फ्रॉम होम प्लान पेश किया था। देशभर में कोरोनावायरस बीमारी (Covid-19) के संक्रमण को कम करने के लिए केंद्र सरकार ने देशभर में लॉकडाउन का ऐलान किया था। लॉकडाउन के साथ ही सरकारी टेलीकॉम कंपनी BSNL ने लॉकडाउन के साथ अपने यूजर्स के लिए एक महीने के लिए ब्रॉडबेंड फ्री कर दिया था। अब कंपनी ने एक बयान जारी करते हुए फ्री ब्रॉडबेंड को 19 मई तक बढ़ा दिया है। Also Read - Poco X2: क्यों खरीदना चाहिए आपको ये दमदार स्मार्टफोन? क्या है इसमें खास

19 मई तक फ्री ब्रॉडबेंड की जानकारी BSNL के तमिलनाडु के ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट के जरिए शेयर की है। इस ट्वीट के मुताबिक बीएसएनएल का यह प्रमोशनल ऑफर 19 मई तक चलेगा। Also Read - जानें क्यों शानदार डिजाइन वाला वीवो का ये स्मार्टफोन हो सकता है फायदे का सौदा

बीएसएनएल के प्रमोशनल ऑफर के तहत सरकारी टेलीकॉम कंपनी कंपनी अपने ब्रॉडबेंड यूजर्स को एक महीने तक 10Mbps की स्पीड से 5GB डाटा ऑफर कर रही है। बीएसएनएल यूजर्स की लिमिट खत्म हो जाने पर यूजर्स की इंटरनेट स्पीड घट कर 1Mbps हो जाती है। इसके साथ ही बीएसएनल वर्क फ्रॉम होम प्लान के तहत यजर्स को हर ई-मेल आईडी पर 1GB का स्पेस ऑफर कर रही है।

बीएसएनल के इस प्रमोशनल ऑफर को भले ही तमिलनाडु सर्कल ने ट्वीट किया हो। लेकिन यह ऑफर देशभर के सभी सर्कल में मौजूद है। लेकिन यह ऑफर अंडमान और निकोबार पर नहीं चल रहा है।

BSNL के इन प्लान पर मिलेगा फ्री अमेजन प्राइम सब्सक्रिप्शन

सरकारी टेलीकॉम कंपनी भारत संचार निगम लिमिटेड (BSNL) भी अपने पोस्टपेड ग्राहकों को 999 रुपये कीमत वाला Amazon Prime की मैंबरशिप ऑफर कर रहा है। बीएसएनल के 399 रुपये से ऊपर के प्लान वाले पोस्टपेड कस्टमर्स को अमेजन प्राइम का सब्सक्रिप्शन मिलेगा। BSNL के 399 रुपये, 401 रुपये, 499 रुपये, 525 रुपये, 725 रुपये, 798 रुपये, 799 रुपये, 1,125 रुपये और 1,525 रुपये वाले प्लान के साथ अमेजन प्राइम का सब्सक्रिप्शन मिल रहा है। इनमें से 499 रुपये और 798 रुपये वाला प्लान सिर्फ कर्नाटक और तेलंगाना सर्कल में ही मौजूद हैं।

बीएसएनएल का 745  रुपये वाला प्लान और इससे ऊपर के प्लान के साथ कंपनी फ्री में Amazon Prime सब्सक्रिप्शन ऑपर कर रही है। इसके साथ ही टेलीकॉम टॉक की रिपोर्ट में यह भी कहा जा रहा है कि बीएसएनल 399 रुपये वाले ब्रॉडबेंड प्लान के एनुअल सब्सक्रिप्शन पर भी अमेजन प्राइम का सब्सक्रिप्शन ऑफर कर रही है।

 

दुनियाभर की लेटेस्ट tech news और reviews के साथ best recharge, पॉप्युलर मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव offers के लिए हमें फेसबुक, ट्विटर पर फॉलो करें। Also follow us on  Facebook Messenger for latest updates.

  • Published Date: April 26, 2020 5:59 PM IST



new arrivals in india

Best Sellers