comscore
News

BSNL ने 699 रुपये वाले प्लान में डाउनलोड स्पीड को किया दोगुना

कंपनी का 699 रुपये का प्लान सिर्फ चेन्नई सर्किल में मौजूद है, इसलिए ये बदलाव भी इसी सर्किल के लिए हैं।

BSNL-Logo

रिलायंस जियोगीगाफाइबर के लॉन्च और एयरटेल के अनलिमिटेड FUP प्लान पेश करने के बाद सरकारी कंपनी बीएसएनल ने भी अपने 699 रुपये वाले प्लान को रिवाइज किया है। कंपनी का 699 रुपये का प्लान सिर्फ चेन्नई सर्किल में मौजूद है, इसलिए ये बदलाव भी इसी सर्किल के लिए हैं। दूसरे सर्किलों में BSNL 695 और 799 जैसे प्लान ऑफर कर रही है।

BSNL के 699 रुपये वाले प्लान का नाम BBG Combo ULD 699 है। अब इस प्लान में फास्ट स्पीड और डबल एफयूपी लिमिट मिलेगी। इस प्लान में डाउनलोड स्पीड को रिवाइज करके 20Mbps कर दिया है और FUP लिमिट 700GB हो गई है।

यह प्लान बीएसएनल के अनलिमिटेड ब्रॉडबैंड प्लान का हिस्सा है और इसमें FUP लिमिट खत्म होने के बाद 2Mbps की स्पीड मिलती है। इससे पहले इस प्लान में डाउनलोड स्पीड 10 Mbps की मिल रही थी। यूजर्स को इस प्लान में फिक्सड लाइन वॉइस कॉलिंग सर्विस भी मिल रही है। 699 रुपये वाले प्लान में अनलिमिटिड कॉलिंग की सुविधा मिल रही है।

प्राइवेट ब्रॉडबैंड कंपनियों को टक्कर देने क लिए बीएसएनएल ने अपने प्लान को रिवाइज किया है। इससे पहले भारती एयरटेल ने भी अपने ब्रॉडबैंड प्लान में बदलाव किया था। रिलायंस जियो के इस सेक्टर में एंट्री से इस सेगमेंट में भी टेलीकॉम सेक्टर की तरह जल्द ही प्राइस वॉर देखने को मिलेगा।

  • Published Date: August 20, 2018 5:03 PM IST
  • Updated Date: August 25, 2018 2:42 PM IST