comscore
News

BSNL ने दिवाली के मौके पर नया 78 रुपये प्लान किया लॉन्च, मिल रहे हैं ये फायदे

यह प्लान पूरे वेलिडिटी समय में यूजर्स को 2 जीबी डाटा रोजाना या 20 जीबी कुल डाटा देता है।

bsnl-logo-stock-image-bgr-2

BSNL को खास अवसर पर स्पेशल प्लान लॉन्च करने के लिए जाना जाता है। कुछ एेसा ही इस दिवाली में भी हुआ है। कंपनी ने एक नया 78 रुपये का प्लान लॉन्च किया है। यह प्रीपेड प्लान है और देश में 20 सर्किल्स में लॉन्च किया गया है।

नए 78 रुपये प्लान में काफी अच्छे बेनिफिट्स दिए जा रहे हैं और यह मौजूदा 78 रुपये के प्लान को रिप्लेस करता है। TelecomTalk की रिपोर्ट के मुताबिक, यह नया प्लान 10 दिनों की वेलिडिटी के साथ आता है, जो पहले से मौजूद प्लाम से तीन दिन ज्यादा है। इससे पहले 78 रुपये के प्लान में केवल 7 दिन की वेलिडिटी दी जाती थी। नए प्रीपेड प्लान में भारत में किसी भी नेटवर्क में अनलिमिटेड कॉलिंग बिना किसी FUP लिमिट के मिलता है। इसके अलावा प्लान में अनलिमिटेड वीडियो कॉलिंग अॉप्शन भी दिया जाता है, जो 123 पर ‘STV COMBO78’ लिख कर SMS भेजने से एक्टिवेट की जा सकती है।

रिपोर्ट में दिए गए BSNL के CMD Anupam Shrivastava के बयान में कहा गया है कि “Durga Puja, दशहरा और दिवाली के उपलक्ष्य में STV-78 सभी लोगों को इस फेस्टिव सीजन में अपने परिवार और दोस्तों के साथ जुड़े रहने में मदद करेगा।”

जहां तक डाटा की बात है, यह प्लान पूरे वेलिडिटी समय में यूजर्स को 2 जीबी डाटा रोजाना या 20 जीबी कुल डाटा देता है। 2 जीबी डेली डाटा खत्म हो जाने पर स्पीड 80 Kbps हो जाती है। यह अकेली घोषणा नहीं है जिसे BSNL ने हाल में घोषित किया है। इससे पहले पिछले महीने के आखिर में कंपनी ने यूजर्स को 8.8 प्रतिशत एक्सट्रा टॉकटाइम देना शुरू किया था। हालांकि यह अॉफर कुछ चुनिंदा प्लान के लिए है। माहा दिवाली अॉफर के तहत कंपनी ने कुछ लॉन्ग टर्म प्लान पेश किया था। यह प्लाम 1,699 और 2,099 रुपये के हैं और इनकी वेलिडिटी एक साल की है।

  • Published Date: November 4, 2018 2:36 PM IST