comscore
News

BSNL ने लॉन्च किया 549 रुपये का ब्रॉडबैंड प्लान, मिल रहा है 3GB डेली डाटा

कंपनी ग्राहकों को रविवार को किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड लोकल और STD कॉलिंग दे रही है।

bsnl

भारत संचार निगन लिमिटिड (BSNL) ने अपना नया ब्रॉडबैंड प्लान लॉन्च किया है। यह 549 रुपये का नया प्लान कई बेहतरीन फायदों के साथ आता है। इस प्लान की जानकारी कंपनी के ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट में दी गई है। ट्विट की गई घोषणा के मुताबिक, यूजर्स को इस प्लान में 8Mbps की स्पीड के साथ 3 जीबी डाटा रोजाना मिल रहा है। इतना ही नहीं कंपनी ग्राहकों को रविवार को किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड लोकल और STD कॉलिंग दे रही है।

रविवार के अलावा बाकि दिनों में यूजर्स को केवल BSNL नेटवर्क पर अनलिमिटेड लोकल और STD कॉलिंग की सुविधा दी जा रही है। साथ ही यूजर्स को दूसरे नेटवर्क पर कॉल करने के लिए 700 फ्री मिनट्स भी मिलेंगे। इसके अलावा यूजर्स वीकडेज में रात 10:30 बजे से लेकर सुबह 6 बजे के बीच किसी भी नंबर पर अनलिमिटेड कॉलिंग कर सकते हैं।

डाटा की बात करें तो 3 जीबी रोजाना की लिमिट खत्म हो जाने पर यूजर्स 1Mbps की स्पीड पर अनिलिमिटेड डाउनलोड्स कर सकते हैं। यह प्लान Andaman and Nicobar को छोड़ सभी सर्किल में मौजूद है। कंपनी इस प्लान के लिए एक साल या दो साल या या तीन साल की पेमेंट एक साथ करने पर डिस्काउंट भी दे रही है। BSNL की वेबसाइट में देखी गई जानकारी के मुताबिक, 5,490 रुपये की एक साल की पेमेंट एक साथ करने पर यूजर्स को 1,098 रुपये का डिस्काउंट दिया जाएगा।

इसी प्रकार यूजर्स दो साल के लिए 13,176 रुपये के बजाए 10,431 रुपये की पेमेंट कर सकते हैं। अगर यूजर्स तीन साल की पेमेंट एक साथ करते हैं तो उन्हें यह प्लान 19,764 रुपये के बजाए केवल 15,372 रुपये का पड़ेगा। प्लान में 1 जीबी स्टोरेज के साथ एक E-Mail आईडी भी फ्री मिल रही है।

  • Published Date: January 16, 2019 4:48 PM IST