comscore
News

BSNL ने 798 रुपये का पोस्टपेड प्लान लॉन्च किया, अनलिमिटेड कॉल के साथ मिल रहा है 120GB डाटा

BSNL केे पोस्टपेड प्लान में अमेजन प्राइम का एक साल का सब्सक्रिप्शन फ्री मिल रहा है।

bsnl-logo-stock-image-bgr-2

टेलीकॉम सेक्टर में प्राइस और डाटा वॉर चल रहा है। प्राइवेट कंपनियों के साथ सरकारी टेलीकॉम कंपनी BSNL भी लगातार अपने नए प्रीपेड और पोस्टपेड प्लान लॉन्च कर रही है। BSNL ने अब नया 798 रुपये का पोस्टपेड प्लान लॉन्च किया है जिसमें आपको बिना किसी FUP लिमिट के अनलिमिटेड वॉयस कॉल की सुविधा मिल रही है। आप इस प्लान में लोकल और नेशनल दोनों कॉल्स कर सकते हैं।
कंपनी के इस प्लान में आपको डेली 100SMS भी मिल रहे हैं। इस प्लान में डाटा की बात की जाए तो आपको एक महीने में 120GB 2G/3G डाटा मिलेगा। हालांकि BSNL के प्लान में आप अगले महीने डाटा रोलओवर नहीं कर सकेंगे। एयरटेल और वोडाफोन अपने पोस्टपेड प्लान में डाटा रोलओवर की सुविधा देते हैं।

<strong>

</strong>

आपको BSNL केे पोस्टपेड प्लान में अमेजन प्राइम का एक साल का सब्सक्रिप्शन फ्री मिल रहा है। इसके अलावा आपको नेटफ्लिक्स का भी तीन महीने का सब्सक्रिप्शन फ्री मिल रहा है। Telecom Talk की रिपोर्ट के मुताबिक 798 रुपये वाला यह प्लान अभी कर्नाटक सर्किल में ही उपलब्ध है। इसे जल्द ही दूसरे सर्किलों में भी लॉन्च किया जा सकता है।

BSNL के इस प्लान की टक्कर एयरटेल के 799 रुपये वाले प्लान से होगी। एयरटेल के इस प्लान में बिना किसी FUP के अनलिमिटेड लोकल और नेशनल कॉलिंग की सुविधा मिल रही है। एयरटेल के प्लान में एक साल की अमेजन प्राइम मेंबरशिप, तीन महीने की नेटफ्लिक्स मेंबरशिप, ZEE5 का सब्सक्रिप्शन मिल रहा है। इस प्लान में आप 100GB तक डाटा रोलओवर कर सकते हैं।

  • Published Date: January 14, 2019 1:41 PM IST