comscore
News

BSNL जल्द ही करेगा इन दो बड़ी अॉनलाइन कंटेंट कंपनियों से साझेदारी

BSNL पहले से ही अपने ग्राहकों को अमेजन प्राइम वीडियो मेंबरशिप दे रहा है।

bsnl-logo-stock-image-bgr-2

भारत संचार निगम लिमिटेड (BSNL) नेटफ्लिक्स और हॉटस्टार के साथ मिलकर अपने यूजर्स के लिए बंडल सर्विस लॉन्च करने जा रहे हैं। इस जानकारी को BSNL के CMD Anupam Shrivastava ने एक इंटरव्यू के माध्यम से दिया है।

Shrivastava ने Hotstar और Netflix के अॉफर के बारे में Gizbot से बात करते हुए कहा कि “हम इस अॉफर को लेकर दोनों कंपनियों से बात कर रहे हैं और हम जल्द ही Netflix के साथ अपनी साझेदारी की घोषणा करेंगे। हम Hotstar से भी इस बारे में बात कर रहे हैं और हम आने वाले 45 दिनों के अंदर इसकी घोषणा कर सकते है।”

आपको बता दें कि BSNL पहले से ही अपने ग्राहकों को अमेजन प्राइम वीडियो मेंबरशिप दे रहा है और अगर Shrivastava के साथ हुए इंटरव्यू पर नजर डाली जाए तो ऐसा लगता है कि वह Hotstar और Netflix के साथ साक्षेदारी वाली बात के लिए भी काफी कॉन्फिडेंट है।

इसके अलावा BSNL ने Call2Action Communication के साथ भी अपनी पार्टनरशिप के बारे में घोषणा की है। इसके तहत BSNL अपने सब्सक्राइबर्स के लिए रिवार्ड पॉइंट्स सिस्टम लेकर आना चाहता है। यह रिवार्ड सब्सक्राइबर्स के नंबर पर SMS और कॉल में एडवर्टाइजमेंट भेज कर दिए जाते है।

इस सर्विस में इंटरेक्टिव एडवर्टाइजिंग, IP बेस्ड कॉलिंग और फ्री मैसेजिंग दी जाएगी। इसके अलावा BSNL एक नई ऐप लेकर आ रहा है जो BSNL ग्राहक और नॉन-BSNL ग्राहक दोनों ही गूगल प्ले स्टोर से डाउनलोड कर सकेंगे।

  • Published Date: October 30, 2018 6:15 PM IST