comscore BSNL ने पेश किया 599 रुपये वाला प्रीपेड प्लान, यूजर्स को मिलेंगे ये बेनिफिट | BGR India
News

BSNL ने पेश किया 599 रुपये वाला प्रीपेड प्लान, यूजर्स को मिलेंगे ये बेनिफिट

BSNL का ये प्रीपेड प्लान फिलहाल आंध्र प्रदेश और तेलंगाना सर्किल के यूजर्स के लिए मान्य है।

bsnl-logo-stock-image-bgr-2

सरकारी स्वामित्व वाली टेलीकॉम कंपनी भारत संचार निगम लिमिटेड (BSNL) समय-समय पर अपने यूजर्स के लिए एक्ट्रेक्टिव प्लान्स लेकर आता है। ऐसे में BSNL अपने यूजर्स के लिए लॉन्ग वैलिडिटी वाला प्रीपेड प्लान लेकर आया है जिसमें यूजर्स को कई शानदान बेनिफिट मिल रहे हैं। BSNL अपने यूजर्स के लिए लेटेस्ट 599 रुपये का प्लान लेकर आया है। इस प्लान को BSNL ने वैलिडिटी एक्सटेंशन के तौर पर लॉन्च किया गया है। आइए जानते हैं कि BSNL यूजर्स को इस प्लान के तहत कौन-कौन से बनेफिट दे रहा है।

BSNL का 599 रुपये वाला प्रीपेड प्लान

सरकारी कंपनी BSNL ने अपना लेटेस्ट 599 रुपये वाला प्रीपेड प्लान उन अपने यूजर्स को वैलिडिटी बढ़ाने और माइग्रेट हो रहे यूजर्स के लिए लॉन्च किया है। टेलीकॉम टॉक की रिपोर्ट के मुताबिक, BSNL प्रीपेड यूजर्स इस प्लान को पहले से चल रहे किसी भी प्लान के साथ कर सकते हैं। इससे BSNL यूजर्स के पहले वाले प्लान की वैलिडिटी 180 दिनों तक बढ़ जाएगी।

इस दौरान BSNL यूजर्स की फ्री लोकल, एसटीडी और रेमिंग कॉल फ्री की बेनीफिट मिलेगी। रिपोर्ट के मुताबिक, BSNL के इस प्लान का बेनिफिट मुंबई और दिल्ली के यूजर्स को नहीं मिलेगा।

जिन BSNL यूजर्स की वैलिडिटी खत्म हो रही है वे 599 रुपये वाले प्लान से रिचार्च कर अपने प्लान की वैलिडिटी 180 दिनों तक बढ़ा सकते हैं। जैसा की पहले ही बता चुके हैं इस प्लान के साथ यूजर्स को काफी बेनिफिट मिल रहे हैं। फिलहाल ये प्रीपेड प्लान आंध्र प्रदेश और तेलंगाना सर्किल के BSNL यूजर्स के लिए ही मान्य है।

दुनियाभर की लेटेस्ट tech news और reviews के साथ best recharge, पॉप्युलर मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव offers के लिए हमें फेसबुक, ट्विटर पर फॉलो करें।

  • Published Date: March 11, 2019 11:03 AM IST