comscore
News

BSNL यूजर्स को मिल रही है 1 साल की फ्री अमेजन प्राइम मेंबरशिप

जिन BSNL ग्राहकों के पास 777 रुपये और उससे ज्यादा का प्लान है, वे इस मेंबरशिप को कंपनी की वेबसाइट से एक्टिवेट कर सकते हैं।

bsnl

BSNL ने अपने कुछ भारत फाइबर ग्राहकों के लिए एक साल की फ्री अमेजन प्राइम मेंबरशिप दे रहा है। Gadgets360 के मुताबिक, कंपनी अपने Bharat Fiber सर्विस 777 रुपये और उससे ऊपर के प्लान वाले ग्राहकों को 999 रुपये कीमत की अमेजन प्राइम मेंबरशिप फ्री दे रहा है।

जिन BSNL ग्राहकों के पास 777 रुपये और उससे ज्यादा का प्लान है, वे इस मेंबरशिप को BSNL की वेबसाइट से एक्टिवेट कर सकते हैं। यूजर्स कंपनी की वेबसाइट में जाके खुद की एलिजिबिलिटी को भी चेक कर सकते हैं और एक्टिवेशन के दिन से ही अमेजन प्राइम मेंबरशिप को यूज सकते हैं।

आपको बता दें कि BSNL ने इस सर्विस को हाल ही में लॉन्च किया है। यह फाइबर-टू-द-होम (FTTH) सर्विस 100Mbps तक की स्पीड के साथ पेश की गई है। इसके लिए सबस्क्राइबर्स को केवल 500 रुपये का रिफंडेबल डिपोजिट देना होगा। यह डिपोजिट ऑप्टिकल नेटवर्क टर्मिनल (ONT) के लिए होगा और कंपनी इसके लिए कुल 50 रुपये प्रति माह चार्ज करेगी।

BSNL का ‘Bharat Fiber’ सर्विस के प्लान्स 777 रुपये प्रति माह की कीमत से शुरू होते हैं। बेस प्लान 50Mbps की स्पीड के साथ 500 जीबी डाटा देता है। इसके बाद स्पीड घट कर 2Mbps हो जाती है। इतना ही नहीं ग्राहकों को इसमें अनलिमिडेट कॉलिंग भी मिलती है और 1 जीबी स्टोरेज के साथ एक ईमेल ID भी मिलती है।

  • Published Date: February 13, 2019 4:26 PM IST