comscore
News

BSNL यूजर्स 11 हजार से ज्यादा मूवी और वीडियो को Eros Now पर फ्री में कर पाएंगे एक्ससेस

इस पार्टनरशिप के तहत BSNL प्रीपेड कस्टमर्स के चुनिंदा यूजर्स इस महीने से Eros Now पर अनलिमिटेड मूवी और वीडियो कंटेंट को देख पाएंगे।

bsnl

सरकारी टेलीकॉम कंपनी BSNL ने अपने चुनिंदा प्रीपेड कस्टमर्स को फ्री वीडियो कंटेंट देने के लिए Eros Now के साथ पार्टनरशिप की है। इस टाइ-अप के तहत BSNL प्रीपेड कस्टमर्स के चुनिंदा यूजर्स इस महीने से Eros Now पर अनलिमिटेड मूवी और वीडियो कंटेंट को देख पाएंगे।
BSNL चेयरमैन और मैनेजिंग डायरेक्टर अनुपम श्रीवास्तव ने एक बयान में कहा कि इस पार्टनरशिप के जरिए Eros Now app पर कई प्रीपेड यूजर्स अनलिमिटेड वीडियो कंटेंट को फ्री में एक्सेस कर पाएंगे। यह सर्विस BSNL सब्सक्राइबर्स के लिए जनवरी अंत तक शुरू हो जाएगी।         

Eros Now के मुताबिक सब्सक्राइबर्स 11,000 मूवी, म्यूजिक वीडियो, ऑरिजनल वेब शो और एक्सक्लूसिव वीडियो को वॉच कर पाएंगे। Eros Digital CEO Rishika Lulla Singhने कहा कि भारत की ओवर द टॉप इंडस्ट्री 2023 तक 5 अरब डॉलर तक पहुंच जाएगी। उन्होंने कहा कि टियर II, III शहरों में लोगों के बीच लगातार डाटा कंज्मपशन बढ़ रहा है। इससे पहले BSNL ने अमेजन को पहले ही अपना पार्टनर बना रखा है। इसके जरिए वह अपने कई पोस्टपेड और ब्रॉडबैंड प्लान में यूजर्स को अमेजन की प्राइम मेंबरशिप ऑफर कर रही है।

हालांकि अभी BSNL ने इस बात की जानकारी नहीं दी है कि Eros Now app पर फ्री कंटेंट किन प्रीपेड STV प्लान यूजर्स को दिया जाएगा। अन्य टेलीकॉम कंपनी वोडाफोन आइडिया, एयरटेल और रिलायंस जियो ने पहले से ही Eros Now के साथ पार्टनरशिप की हुई है। 

  • Published Date: January 8, 2019 12:19 PM IST