comscore तेलंगाना और आंध्र प्रदेश में इस साल के अंत तक 4G सर्विस शुरू कर देगी BSNL | BGR India
News

तेलंगाना और आंध्र प्रदेश में इस साल के अंत तक 4G सर्विस शुरू कर देगी BSNL

4G के अलावा बीएसएनएल 2G और 3G सर्विस के एक्सपैंशन पर भी काम कर रही है।

BSNL Logo

सरकारी कंपनी BSNL देश के अलग-अलग हिस्सों में 4G सर्विस को रोलआउट करने की योजना बना रही है। अब कंपनी ने एक बयान में कहा है कि वह तेलंगाना और आंध्र प्रदेश के कुछ हिस्सों में इस साल अगस्त में 4G सर्विस को रोलआउट करेगी। BSNL का कहना है कि वह बाकी हिस्सों में इस सर्विस को साल के अंत तक रोलआउट कर देगी। BSNL तेलंगाना टेलीकॉम सर्किल के चीफ जनरल मैनेजर वी सुंदर ने कहा ईटी से कहा,“4G सर्विस को अगस्त से पहले पायलट प्रोजेक्ट के तहत तेलंगाना और आंध्र प्रदेश के कुछ हिस्सों में रोलआउट कर दिया जाएगा। इसके बाद दिसंबर 2018 के अंत तक इसे देश के बाकी हिस्सों में भी पहुंचाया जाएगा।” Also Read - BSNL ने लॉन्च किए 2 नए प्लान, महीनेभर होगी फ्री बातें और हर दिन मिलेगा 2GB डेटा

Also Read - BSNL के इस प्लान में 180 दिन तक मिलता है डेली 3GB डेटा, नहीं पड़ेगी Wi-Fi की जरूरत

Also Read - BSNL का 'धाकड़' रिचार्ज प्लान, बिना किसी लिमिट के मिलेगा 600GB इंटरनेट

हालांकि कंपनी ने कहा है कि हैदराबाद और सिकंदराबाद में 4G सर्विस को रोलआउट होने में थोड़ी देरी होगी और अब यह सर्विस इन क्षेत्रों में मार्च 2019 तक पहुंचेगी। कंपनी को 4G सर्विस शुरू करने में देरी इसलिए हो रही है क्योंकि कंपनी को दोनों शहरों में 409 4G टावर इंस्टॉल करने हैं।

BSNL जल्द ही वायरा और Jadcherla में भी जल्द ही 4G सर्विस को शुरू करेगी। 4G के अलावा बीएसएनएल 2G और 3G सर्विस के एक्सपैंशन पर भी काम कर रही है।

दुनियाभर की लेटेस्ट tech news और reviews के साथ best recharge, पॉप्युलर मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव offers के लिए हमें फेसबुक, ट्विटर पर फॉलो करें। Also follow us on  Facebook Messenger for latest updates.

  • Published Date: June 18, 2018 3:58 PM IST
  • Updated Date: February 15, 2022 5:11 PM IST



new arrivals in india