comscore BSNL ने रिवाइज किया 333 रुपये का प्रीपेड प्लान, अब रोज मिलेगा 5.2जीबी डाटा | BGR India
News

BSNL ने रिवाइज किया 333 रुपये का प्रीपेड प्लान, अब रोज मिलेगा 5.2जीबी डाटा

333 रुपये के प्लान के साथ, बीएसएनएल 45 दिनों की वैलिडिटी की पेशकश कर रहा है।

  • Published: September 25, 2018 3:49 PM IST
BSNL prepaid postpaid recharge BSNL Data vouchers

BSNL टेलीकॉम इंडस्ट्री में अपने नए प्लान्स से सभी कंपनियों की नाक में दम करने वाली रिलायंस जियो को कड़ी टक्कर देने की कोशिश में लगी हुई है। रिलायंस जियो को मुख्य तौर पर भारती एयरटेल और वोडाफोन के लिए सबसे बड़ा कॉम्पिटीटर माना जाता है। लेकिन, BSNL भी अब प्राइटवेट कंपनियों के खिलाफ कई मोबाइल प्लान को रिवाइज कर कंपीटीशन में खुद को शामिल करने की कोशिश कर रहा है।

कंपनी पहले भी कई प्लान को रिवाइज कर चुकी है और अब एक बार फिर कंपनी ने अपने 333 प्रीपेड प्लान को रिवाइज किया है, जिसे कंपनी Triple Ace कह रही है।

BSNL 333 प्रीपेड प्लान में किए गए बदलाव

रिवाइज किए गए 333 प्रीपेड प्लान के साथ, BSNL अब इस प्लान में 3 जीबी डेली डाटा के बजाए अब प्रति दिन 5.2 जीबी डाटा की पेशकश कर रहा है। एक्सट्रा डाटा “बम्पर ऑफर” प्रोमोशन का पार्ट है जहां टेलीकॉम कंपनी 2.2 जीबी एक्सट्रा डाटा पेश कर रहा है। डेली डाटा लिमिट के खत्म होने के बाद कंपनी ने अब स्पीड में भी बढ़ोतरी की है। प्लान की वैलिडिटी के दौरान यूजर को 5.2 जीबी डेली डाटा 234 जीबी की एफयूपी लिमिट के साथ मिलता है साथ ही डाटा कैप के खत्म होने के बाद डाटा की स्पीड को भी 60kbps से बढ़ा कर 80kbps कर दिया गया है।

इस प्लान के साथ पूरी वैलिडिटी के दौरान फ्री लोकल BSNL मोबाइल और लैंडलाइन कॉल भी मिलेगी। ग्राहकों को इस प्लान के साथ फ्री STD मोबाइल और लैंडलाइन कॉल भी मिलती है। रोमिंग के दौरान फ्री इनकमिंग और आउटगोइंग कॉल भी उपलब्ध हैं। रोमिंग बेनिफिट्स केवल BSNL कॉल के लिए लागू होता है और बीएसएनएल नेटवर्क पर रोमिंग के दौरान टैरिफ भी लागू होता है। 333 रुपये के प्लान के साथ, बीएसएनएल 45 दिनों की वैलिडिटी की पेशकश कर रहा है, जो इसे वास्तव में काफी कंपेटिटिव टैरिफ प्लान बनाता है।

दुनियाभर की लेटेस्ट tech news और reviews के साथ best recharge, पॉप्युलर मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव offers के लिए हमें फेसबुक, ट्विटर पर फॉलो करें।

  • Published Date: September 25, 2018 3:49 PM IST