comscore
News

BSNL ने 525 रुपये पोस्टपेड प्लान में किया बदलाव, अब कर सकेंगे बचे डाटा को अगले महीने यूज

इस प्लान में अब यूजर्स को 80 जीबी डाटा मिलेगा।

bsnl-logo-stock-image-bgr-2

BSNL ने अपना एक और पोस्टपेड प्लान रिवाइज किया है। कंपनी ने अपना पुराना 525 रुपये का पोस्टपेड प्लान रिवाइज किया है और सबसे खास बात यह है कि अाखिरकार कंपनी ने दूसरी कंपनियों के जैसे डाटा कैरी फॉरवर्ड सर्विस की भी शुरुआत कर दी है।

मौजूदा लगभग सभी बड़ी कंपनियां अाज के समय में बचे हुए डाटा को अगले महीने कैरी फॉरवर्ड करने की सर्विस देती हैं, लेकिन अभी तक BSNL ने इस सर्विस को देना शुरू नहीं किया था। अब कंपनी 525 रुपये के पोस्टपेड प्लान में बदलाव करने के साथ ही इस सर्विस को भी देना शुरू कर रही है।

Telecom Talk के मुताबिक, BSNL ने इस प्लान को कोलकाता रीजन के लिए रिवाइज किया है। इस प्लान में अब यूजर्स को 80 जीबी डाटा मिलेगा। इस बदलाव में सबसे अच्छी बात यह है कि अब यूजर 200 जीबी तक का डाटा कैरी फॉरवर्ड कर सकते हैं। हालांकि, आपको बता दें कि कंपनी इस सर्विस को सिर्फ 525 रुपये के पोस्टपेड प्लान में दे रही है और वह भी केवल कोलकाता रीजन के लिए है। हालांकि, रिपोर्ट का कहना है कि BSNL इस प्लान को जल्द ही पैन-इंडिया बेसिस पर दूसरे शहरों में भी लॉन्च कर सकती है।

प्लान की बात करें तो इसमें 80 जीबी डाटा अनलिमिटेड वॉइस कॉल के साथ मिलता है। इसमें 100 SMS हर दिन मिलते हैं। इसके अलावा यूजर्स 5 रुपये प्रति SMS के हिसाब से इंटरनेशनल SMS भी भेज सकते हैं।

  • Published Date: October 11, 2018 4:36 PM IST