comscore
News

BSNL ने 666 रुपये वाले प्रीपेड प्लान में किया बदलाव, रिचार्ज से पहले जान लें ऑफर

इससे पहले कंपनी ने 333 रुपये और 444 रुपये वाले प्रीपेड प्लान में भी बदलाव किया था।

bsnl

सरकारी कंपनी BSNL ने अपने 666 रुपये वाले प्रीपेड प्लान में बदलाव किया है। इससे पहले कंपनी ने 333 रुपये और 444 रुपये वाले प्रीपेड प्लान में भी बदलाव किया था। कंपनी ने दो प्लान की वैलिडिटी को घटा दिया था। TelecomTalk की रिपोर्ट के मुताबिक कंपनी ने 666 रुपये वाले प्लान की वैलिडिटी को घटा दिया है। पहले इस प्लान में 129 दिनों की वैलिडिटी मिल रही है, जिसे घटाकर अब 122 दिन कर दिया गया है।

रिपोर्ट के मुताबिक सभी सर्किलों में इस प्लान की वैलिडिटी में बदलाव किया गया है। इसके अलावा इस प्लान में मिल रहे बाकी स्पेसिफिकेशंस में कोई बदलाव नहीं किया गया है।

इस प्लान में दिल्ली और मुंबई को छोड़कर आप सभी सर्किलों में अनलिमिटेड कॉल कर सकते हैं। कॉलिंग के अलावा इस प्लान में आपको डेली 1.5GB डाटा मिल रहा है। आपको इस प्लान में 100 SMS भी डेली मिल रहे हैं। बीएसएनएल अपने यूजर्स के लिए कुछ प्लान में एडिशनल 2.2GB डेली डाटा ऑफर कर रहा है। इस ऑफर के बाद आपको इस प्लान में डेली 3.7GB डाटा मिल रहा है।

कंपनी वैलिडिटी प्लान को घटाकर अपने मार्जिन में सुधार लाना चाहती है। कंपनी ने इसी स्ट्रैटजी पर फोकस करते हुए इस प्लान की वैलिडिटी को घटा दिया है। रिलायंस जियो की टेलीकॉम स्पेस में एंट्री के बाद सभी कंपनियों के मार्जेन में असर हुआ है।

  • Published Date: February 25, 2019 1:15 PM IST