comscore BSNL ने 98 रुपये के STV प्रीपेड प्लान में किए बदलाव, मिल रहा है पहले से ज्यादा डाटा लेकिन कम वैलिडिटी | BGR India
News

BSNL ने 98 रुपये के STV प्रीपेड प्लान में किए बदलाव, मिल रहा है पहले से ज्यादा डाटा लेकिन कम वैलिडिटी

98 रुपये के इस STV प्लान में हुए बदलाव का BSNL के Haryana और Tamil Nadu की वेबसाइट से पता चला है।

bsnl-logo-stock-image-bgr-1

भारत संचार निगम लिमिटेड (BSNL) ने अपने एंट्री-लेवल डाटा ऑनली 98 रुपये के STV रीचार्ज प्लान में बदलाव किए हैं। ग्राहकों को अब प्लान के साथ 2जीबी डाटा रोजाना मिलेगा। इससे पहले इस प्लान में 1.5जीबी डाटा रोजाना मिलता था। इतना ही नहीं इसके अलावा ग्राहकों को अब इस प्लान में Eros Now का सबस्क्रिप्शन भी फ्री मिलेगा।

TelecomTalk के मुताबिक, 98 रुपये के इस STV प्लान में हुए बदलाव का BSNL के Haryana और Tamil Nadu की वेबसाइट से पता चला है। उसमें लिखा है कि रीचार्ज प्लान कि डाटा सुनामी स्कीम के तहत लॉन्च किया गया यह प्लान अब 1.5जीबी डेली डाटा के बजाए 2जीबी डेली डाटा देगा और साथ ही इसमें Eros Now का सबस्क्रिप्शन भी मिलेगा। हालांकि प्लान की वैलिडिटी पहले के मुकाबले दो दिन कम कर दी गई है। अब इस प्लान में 26 दिन के बजाए 24 दिन की वैलिडिटी दी जा रही है।

हाल ही में कंपनी ने अपने 99 रुपये के प्रीपेड प्लान में भी बदलाव किए थे। इस प्लान में भी कंपनी ने वैलिडिटी को पहले के मुकाबले 2 दिन कम कर 24 दिन कर दिया गया है। बदलावों में कॉलिंग बैनिफिट्स की बात करें तो यूजर्स अब इस प्लान में बिना किसी FUP लिमिट के लोकल और नेशनल कॉलिंग कर सकते हैं।

हालांकि मुंबई और दिल्ली सर्किल में यह बैनिफिट नहीं दिया जा रहा है। इन दोनों सर्किल में स्टैंडर्ड आउटगोइंग रेट चार्ज किया जा रहा है। इसके अलावा क्योंकि यह वॉइस ऑनली प्लान है, इसलिए इसमें किसी प्रकार का डाटा बैनिफिट नहीं दिया जा रहा है।

दुनियाभर की लेटेस्ट tech news और reviews के साथ best recharge, पॉप्युलर मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव offers के लिए हमें फेसबुक, ट्विटर पर फॉलो करें।

  • Published Date: February 18, 2019 5:00 PM IST