comscore
News

BSNL ने अपने 777 रुपये और 1,277 रुपये के FTTH प्लान में किए बदलाव, जानें नए बेनिफिट

बदलाव के बाद 777 रुपये और 1,277 रुपये के FTTH प्लान में अनलिमिटेड ब्राउजिंग और डाउनलोडिंग की जा सकती है।

bsnl

रिलायंस जियोगीगाफाइबर के ऑफिशियल लॉन्च से पहले सभी इंटरनेट सर्विस प्रोवाइडर्स अपने प्लान्स में बदलाव कर रहे हैं या नए प्लान लॉन्च कर रहे हैं। BSNL भी इनमें से एक कंपनी है, जो लगातार अपने FTTH प्लान में बदलाव करने में है और नए प्लान भी लॉन्च कर रही है। कंपनी ने हाल ही में अपने ब्रॉडबैंड प्लान में बदलाव किए थे और उनमें डेली डाटा लिमिट को जोड़ा था।

इसके साथ ही अब कंपनी ने अपनी फाइबर-टू-द-होम (FTTH) सर्विस में मिलने वाली डेली डाटा लिमिट को हटा दिया है। इस कदम से कंपनी के 777 रुपये और 1,277 रुपये प्लान वाले यूजर्स काफी खुश होंगे, क्योंकि अब वें बिना डेली लिमिट की चिंता किए हाई स्पीड पर सर्फिंग और डाउनलोडिंग कर सकेंगे।

इनमें से 777 रुपये के प्लान में पहले 50Mbps की स्पीड के साथ 18जीबी डेली डाटा मिलता था, जिसका मतलब है कि यूजर्स को पूरी वैलिडिटी के दौरान कुल 540जीबी डाटा मिलता था। TelecomTalk के मुताबिक, अब बदलाव होने के बाद यूजर्स को 500जीबी डाटा 50Mbps की स्पीड के साथ मिलता है और डाटा लिमिट खत्म होने के बाद भी यूजर्स 2Mbps की स्पीड के साथ अनलिमिटेड सर्फिंग कर सकते हैं।

अगला प्लान 1,277 रुपये का प्लान है, जिसमें यूजर्स को 25जीबी डेली डाटा मिलता था। इसका मतलब है कि यूजर्स कुल वैलिडिटी पीरियड में 750जीबी डाटा डाउनलोड कर सकते थे। अब यूजर्स को इस प्लान में 100Mbps की स्पीड के साथ कुल 750जीबी डाटा मिलता है। लिमिट खत्म होने के बाद भी यूजर्स 2Mbps की स्पीड के साथ अनलिमिटेड डाउनलोडिंग कर सकते हैं। यह दोनों प्लान अंडमान और निकोबार रीजन को छोड़ सभी सर्किल में उपलब्ध हैं।

  • Published Date: March 19, 2019 2:43 PM IST