comscore BSNL ने 319 रुपये वाले प्रीपेड प्लान में किया बदलाव | BGR India
News

BSNL ने 319 रुपये वाले प्रीपेड प्लान में किया बदलाव

कंपनी ने इस प्लान की वैलिडिटी को घटा दिया है।

bsnl-logo-stock-image-bgr-2

भारत संचार निगम लिमिटेड (BSNL) ने अपने मौजूदा प्रीपेड यूजर्स के लिए एक प्लान में बदलाव किया है। कंपनी ने अपने 319 रुपये वाले प्लान की वैलिडिटी को कम कर दिया है। कंपनी पहले इस प्लान में 90 दिनों की वैलिडिटी ऑफर कर रही थी, लेकिन अब कंपनी ने इसे घटाकर 81 दिन कर दिया है। इस प्लान में दिए जा रहे बाकी बेनिफिट्स में कोई बदलाव नहीं किया गया है।
कंपनी ने इस प्लान को पिछले साल लॉन्च किया था। इस प्लान में यूजर्स अनलिमिटेड वॉयस कॉल किसी भी नंबर पर कर सकते हैं। हालांकि फ्री कॉल मुंबई और दिल्ली सर्किल के लिए नहीं है।

कंपनी के इस प्लान में कोई FUP लिमिट भी नहीं है। यह केवल वॉयस कॉल प्लान ही है। इस प्लान में डाटा से संबंधित कोई दूसरा बेनिफिट नहीं दिया जा रहा है। डाटा के लिए यूजर्स को अलग से सेपरेट रिचार्ज करवाना होगा। इससे पहले BSNL ने अपने दो पोस्टपेड प्लान में बदलाव करते हुए उनमें डाटा को बढ़ा कर दो गुना कर दिया है। कंपनी ने अपने 525 रुपये और 725 रुपये पोस्टपेड प्लान में बदलान किए थे। 525 रुपये के पोस्टपेड प्लान में कंपनी 40जीबी डाटा प्रति माह दे रही है। पहले कंपनी इस प्लान में 15जीबी डाटा देती थी।

वहीं दूसरी ओर कंपनी ने 725 रुपये के पोस्टपेड प्लान का डाटा बढ़ा कर 50जीबी कर दिया है। आपको बता दें कि कंपनी अपने कुछ सर्किल में 499 रुपये का प्लान भी देती है, जिसमें यूजर्स को 45जीबी डाटा मिलता है, जो कि 525 रुपये और 725 रुपये के प्लान से बेहतर है। 525 रुपये और 725 रुपये के प्लान में हुए ये बदलाव पेन-इंडिया बेसिस पर उपलब्ध है।

  • Published Date: February 8, 2019 11:58 AM IST