comscore Bugatti Smartwatch हुईं लॉन्च, कीमत Apple Watch से भी ज्यादा
News

Bugatti Smartwatch हुईं लॉन्च, कीमत Apple Watch से भी ज्यादा

कार मेकर Bugatti ने तीन smartwatch launch की हैं— Bugatti Ceramique Edition One Pur Sport, Bugatti Ceramique Edition One Le Noire और Bugatti Ceramique Edition One Divo। शुरुआती कस्टमर्स के लिए कीमत 80,000 रुपए है।

Bugatti-smartwatch

(Image:Bugatti Ceramique Edition One Pur Sport)


स्पोर्ट्स कार कम्पनी Bugatti स्मार्टवॉच बिजनेस में उतर रही है। कम्पनी ने तीन घड़ियां लॉन्च की हैं— Bugatti Ceramique Edition One Pur Sport, Bugatti Ceramique Edition One Le Noire और Bugatti Ceramique Edition One Divo। Also Read - Fire-Boltt ने ब्लूटूथ कॉलिंग, AMOLED डिस्प्ले और 8GB स्टोरेज वाले Invincible स्मार्टवॉच किया लॉन्च

Bugatti ने VIITA के साथ पार्ट्नरशिप में इन स्मार्टवॉच को बनाया है। कम्पनी का कहना है कि हर घड़ी के हार्डवेयर में 1000 पार्ट्स हैं और ये तीनों 90 स्पोर्ट्स मोड के साथ में ब्लड ऑक्सिजन मॉनिटरिंग और GPS ट्रैकिंग जैसे फीचर से लैस हैं। Also Read - SpO2 ब्लड ऑक्सीजन और हार्ट रेट मॉनिटरिंग फीचर के साथ भारत में लॉन्च हुआ सस्ता स्मार्टवॉच

Bugatti smartwatch price

Bugatti की नई स्मार्टवॉच के नाम कम्पनी की हाइपरकार्स Bugatti Chiron Pur Sport, Bugatti La Voiture Noire and Bugatti Divo पर रखे गए हैं। इन कार्स की तरह ही Bugatti की स्मार्टवॉच भी प्रीमीयम प्राइस रेंज में आती हैं। Also Read - Redmi Watch 2 अगले हफ्ते होगा लॉन्च, कंपनी ने टीजर के जरिए कंफर्म किए कुछ फीचर्स

Ceramique Edition One Pur Sport, Ceramique Edition One Le Noire और Ceramique Edition One Divo तीनों की कीमत 899 यूरो है जो लगभग 80,000 रुपए बनते हैं। ये कीमत शुरुआती कस्टमर्स के लिए है। बाद में आने वाले कस्टमर्स के लिए घड़ियों की कीमत 999 यूरो होगी जो लगभग 88,000 रुपए बनते हैं।

Bugatti-watch

Ceramique Edition One Le Noire और Ceramique Edition One Divo।

Bugatti का स्मार्टवॉच प्रोजेक्ट Kickstarter वेबसाइट पर बैकिंग के लिए लिस्टेड है। कम्पनी ने 60,000 डॉलर का गोल रखा है जिसके लिए कैम्पेन 26 जून तक चलेगा। मगर 30 मई तक ही प्रोजेक्ट को 2,16,916 डॉलर की बैकिंग मिल चुकी है।

क्या खास होगा Bugatti स्मार्टवॉच में

तीनों स्मार्टवॉच में एक जैसे स्पेक्स हैं। इनमें 390×390 पिक्सल रेसोल्यूशन वाली गोल AMOLED डिस्प्ले है। कम्पनी ने इसमें सैफायर ग्लास इस्तेमाल किया है। यूजर्स को सिलिकॉन और टाइटेनियम स्ट्रैप्स में से चुनने का ऑप्शन मिलेगा। Bugatti स्मार्टवॉच में VO2 Max सेन्सर है, 90 स्पोर्ट्स मोड हैं, 10ATM वॉटर रेसिसटेंट रेटिंग है, स्टेप रिकॉर्डिंग है, हार्ट रेट वेरीअबिलिटी, GPS, ऐक्टिविटी ट्रैकर और स्लीप ट्रैकिंग के साथ में स्ट्रेस मैनेजमेंट सिस्टम भी है।

इनके अलावा इन घड़ियों में आपको Regeneration, Bioage, Water Loss और Calorie Recording जैसे एडवांस फीचर भी मिलते हैं। Bugatti स्मार्टवॉच में 445mAh बैटरी है। कम्पनी 14 दिन के बैटरी बैकअप का दावा करती है। इन घड़ियों पर कम्पनी 5 साल की इंटरनैशनल वॉरंटी भी दे रही है।

दुनियाभर की लेटेस्ट tech news और reviews के साथ best recharge, पॉप्युलर मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव offers के लिए हमें फेसबुक, ट्विटर पर फॉलो करें। Also follow us on  Facebook Messenger for latest updates.

  • Published Date: May 30, 2021 1:02 PM IST
  • Updated Date: May 30, 2021 6:13 PM IST



new arrivals in india

Best Sellers