comscore
News

Call of Duty: Mobile गेम भारत में नवंबर में हो सकता है रिलीज, प्री-रजिस्ट्रेशन हुए शुरू

Call of Duty: Mobile के लिए प्री रजिस्ट्रेशन एक्टिविजन की वेबसाइट और गूगल प्ले स्टोर पर शुरू हो चुका है।

Call of duty Mobile

पॉपुलर मोबाइल बैटल रॉयल चैलेंज गेम पबजी के भारत में धूम मचाने के बाद कई दूसरी कंपनियां भी इस जॉनरे के मोबाइल गेम लॉन्च कर रहे हैं। वीडियो गेम बनाने वाली कंपनी ‘एक्टिवीजन’ ने हाल में ही घोषणा की है कि अपने लोकप्रिय गेम Call of Duty का मोबाइल वर्जन इस साल अंत तक रिलीज कर सकती है। इससे पहले एक्टिवीजन ने गेम्स डेवलपर्स कॉन्फ्रेंस 2019 में कहा था कि वह मोबाइल यूजर्स के लिए जल्द ही Call Of Duty: Mobile लेकर आएगी।

डिजिट इंडिया की रिपोर्ट को मुताबिक, एक्टिविजन का ये गेम भारत में नवंबर तक लॉन्च हो सकता है और इस गेम का बीटा वर्जन इससे पहले ही लॉन्च किया जा सकता है। रिपोर्ट में कहा गया है कि इस गेम का बीटा वर्जन जून के अंत और जुलाई महीने के पहले सप्ताह तक लाइव हो सकता है। हाल में पबजी मोबाइल के बारे में आईं निगेटिव खबरों के बाद एक्टिविजन के डेवलपर्स इस गेम को भारत में लॉन्च करने को लेकर काफी सावधान है।

एक्टिविजन का नया मोबाइल गेम – Call of Duty: Mobile की टक्कर PUBG Mobile से है। अटकलें लगाई जा रही हैं कि शुरुआत में गेमर्स मोबाइल में इस गेम को फ्री में खेल पाएंगे। Call of Duty: Mobile को एंड्रॉइड और आईओएस दोनों यूजर्स के लिए रिलीज किया जाएगा। हालांकि अभी ये कन्फर्म नहीं है कि ये गेम कब रिलीज किया जाएगा। इस गेम को खेलने के इच्छुक गेमर्स एक्टिविजन की वेबसाइट और गूगल प्लेस्टोर पर प्री रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं। प्ले स्टोर पर ये गेम पहले से लिस्टेड है।

  • Published Date: March 28, 2019 12:17 PM IST