comscore Call of Duty: Mobile का Season 2 हुआ रिलीज, नए मोड के साथ जुड़े कई रोमांचक फीचर्स | BGR India Hindi
News

Call of Duty: Mobile का Season 2 हुआ रिलीज, नए मोड के साथ जुड़े कई रोमांचक फीचर्स

Tencent Games ने आखिरकार इस गेम के लिए कट्रोलर सपोर्ट भी जोड़ दिया है। Call of Duty: Mobile अब Sony DualShock 4 और Xbox One कंट्रोलर्स को सपोर्ट करेगा। यह कंट्रोलर्स केवल मैच के अंदर सपोर्ट करेंगे। इनसे प्लेयर्स गेम मेन्यू को ऑपरेट नहीं कर पाएंगे।

Call of Duty Mobile Season 2

Call of Duty: Mobile का नया Season 2 रोलाआउट हो गया है। यह सीजन एक नए बैटल पास को लेकर आया है। पिछले सीजन की तरह इस सीजन में भी एक फ्री टीयर और एक पेड टीयर होगी। इसके अलावा इस सीजन में एक नया Zombie मोड भी जोड़ा गया, जो लिमिटेड समय तक लाइव रहेगा। नए Zombie मोड के अंदर दो सब-कैटेगरी शामिल हैं। यह नया Zombie मोड इस गेम का तीसरा मेन मोड है। इस मोड से पहले गेम में मल्टिप्लेयर मोड और बैटल रोयाल मोड शामिल थे। यह Zombie मोड प्लेयर के लेवल 5 पर पहुंचने के बाद ही अनलॉक होगा। Also Read - Call of Duty: Mobile गेम Google Play Users’ Choice Game of 2019 के लिए हुआ नॉमिनेट

इस नए Zombie मोड में एक बिल्कुल नया मैप इस्तेमाल किया गया है, जो Call of Duty: World at War गेम में शामिल Shi No Numa मैप है। यह नया Zombie मोड PUBG Mobile में शामिल Zombie मोड से काफी अलग है। इस मोड के अंदर प्लेयर्स को दिवारों पर बंदूको की आउटलाइन दिखाई देगी, जिसके पास जाकर प्लेयर्स उस बंदूक को खरीद सकते हैं। Also Read - Call of Duty: Mobile गेम में इस तरह उड़ाएं हेलीकॉप्टर, दुश्मनों के छूटेंगे छक्के

Also Read - Call of Duty: Mobile गेम में दुश्मन की खैर नहीं, ये हैं 5 बेस्ट गन

यह बंदूक केवल खेले गए मैच के लिए खरीदी जा सकती है। इन्हें खरीदने के लिए प्लेयर्स को Zombies को मारने के बाद मिलने वाले पॉइन्ट्स का इस्तेमाल करना होगा। इसमें एक Raid मोड भी है, जो बिल्कुल नया एक्सपीरिएंस लेकर आता है। इसमें प्लेयर्स को Zombies की वेव का मुकाबला करना होता है और फाइनल लेवल में Zombie Boss को मारना होता है।

इसके अलावा Tencent Games ने आखिरकार इस गेम के लिए कट्रोलर सपोर्ट भी जोड़ दिया है। Call of Duty: Mobile अब Sony DualShock 4 और Xbox One कंट्रोलर्स को सपोर्ट करेगा। यह कंट्रोलर्स केवल मैच के अंदर सपोर्ट करेंगे। इनसे प्लेयर्स गेम मेन्यू को ऑपरेट नहीं कर पाएंगे।

यदि आप सोच रहे हैं कि ऐसा कंट्रोलर्स इस्तेमाल करने से आपको एडवांटेज मिलेगी, तो आप गलत सोच रहे हैं। प्लेयर्स केवल उन प्लेयर्स से मैच होंगे, जो कंट्रोलर का इस्तेमाल करेंगे। यहां एक ड्रॉबैक यह है कि यदि आपकी टीम में एक भी प्लेयर कंट्रोलर इस्तेमाल कर रहा होगा, तो आपकी पूरी टीम कंट्रोलर वाले मैच में चले जाएगी।

दुनियाभर की लेटेस्ट tech news और reviews के साथ best recharge, पॉप्युलर मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव offers के लिए हमें फेसबुक, ट्विटर पर फॉलो करें। Also follow us on  Facebook Messenger for latest updates.

  • Published Date: November 26, 2019 3:27 PM IST



new arrivals in india

Best Sellers