comscore Call of Duty: Warzone को मिले 3 करोड़ से ज्यादा प्लेयर | BGR India Hindi
News

Call of Duty: Warzone को दो हफ्ते में मिले 3 करोड़ से ज्यादा प्लेयर

Call of Duty: Warzone रॉयल बैटल गेम में नई एंट्री है और इस गेम को लोगों का बेहतरीन रिस्पॉन्स मिला है। दो पहले पहले ही रिलीज हुए Call of Duty: Warzone के प्लेयर्स की संख्या 3 करोड़ से ज्यादा हो गई है।

Call of Duty Warzone 30 mil

Call of Duty: Warzone रॉयल बैटल गेम में नई एंट्री है और इस गेम को लोगों का बेहतरीन रिस्पॉन्स मिला है। दो पहले पहले ही रिलीज हुए Call of Duty: Warzone के प्लेयर्स की संख्या 3 करोड़ से ज्यादा हो गई है। पिछले हफ्ते के अंत में पब्लिशर ने इस बात की जानकारी दी है। इसके साथ ही Call of Duty: Warzone इंडस्ट्री में मौजूद फ्री टू प्ले गेम्स में सबसे तेजी से बढ़ने वाला गेम बन गया है। इसके साथ ही रॉयल बैटल गेम कैटेगरी में यह Apex Legends से भी आगे निकल गया है, जिसके प्लेयर्स की संख्या 2.5 करोड़ फरवरी 2019 में हो गई थी। Also Read - पबजी प्लेयर्स को कोरोना वायरस से बचाने के लिए कंपनी ने लिया ये बड़ा फैसला

इस गेम के प्लेयर्स की संख्या तेजी से बढ़ने की मुख्य वजहों में से एक लोगों का वर्क फ्रॉम होम है। दरअसल, दुनियाभर में फैली कोरोना वायरस महामारी को देखते हुए कई देशों में कंपनियों ने अपने कर्मचारियों को वर्क फ्रॉम होम करने को कहा है। इसके साथ ही दुनियाभर में ज्यादातर स्थानों पर लॉक डाउन की स्थिति भी है, जिसका फायदा इस गेम को मिला है। इसके अतिरिक्त Call of Duty: Warzone एक मल्टी प्लेयर गेम है और यह फ्री टू प्ले है। जिसके कारण लोगों ने इसे पसंद किया है।

Call of Duty: Warzone में क्या खास है

वॉरजोन में सभी प्रकार की रॉयल बैटल स्टेप्स हैं। इस गेम में shrinking circle, weapon looting और massive player pool जैसे पड़ाव मिलते हैं। हालांकि इसमें कई ट्विस्ट फॉर्मूला भी हैं। इस गेम में 150 प्लेयर्स की लॉबी है, रिवाइव के ज्यादा चांग मिलते हैं, इससे आप और आपके साथी गेम में ज्यादा देर तक बने रह सकते हैं। पिछले हफ्ते की शुरुआत में गेम में एक नया सोलो मोड जोड़ा गया है।

बता दें कि इस गेम को पहले दिन ही 60 लाख प्येलर्स मिल गए थे। यानी मात्र 24 घंटे में इस गेम में 60 लाख प्लेयर्स हो गए थे। इस गेम में कई ऐसे हथियार मिलते हैं, जो फुल वर्जन Call of Duty: Modern Warfare की किसी भी स्थिति का मुकाबला कर सकते हैं। यह गेम 10 मार्च को लाइव हुआ था। जिसके बाद लोगों ने इसे काफी पसंद किया है।

दुनियाभर की लेटेस्ट tech news और reviews के साथ best recharge, पॉप्युलर मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव offers के लिए हमें फेसबुक, ट्विटर पर फॉलो करें।

  • Published Date: March 23, 2020 1:47 PM IST



new arrivals in india

Best Sellers