comscore
News

CES 2019: आसुस ZenBook S13 बेजल लैस लैपटॉप रिवर्स नॉच के साथ हुआ लॉन्च

नए लैपटॉप में स्लिम बेजल्स के चलते आपको 97% स्क्रीन टू बॉडी रेश्यो मिलता है।

asus zenbook s13 ces 2019 main

ताइवान की कंपनी आसुस ने लास वेगस में आयोजित CES 2019 में सबसे कम बेजल लैस ZenBook S13 को लॉन्च किया है। कंपनी का दावा है यह दुनिया के सबसे पतले डिस्प्ले बेजल वाले लैपटॉप में से एक है। कंपनी ने इस लैपटॉप को नॉच डिजाइन के साथ लॉन्च किया है। इस नॉच में वेबकैम है जिससे आपको ट्रू बेजल लैस स्क्रीन का एक्सपीरियंस मिलता है।
आसुस ने ZenBook S13 UX392 को ZenBook S UX391 की सफलता के बाद लॉन्च किया है।
नए लैपटॉप में स्लिम बेजल्स के चलते आपको 97% स्क्रीन टू बॉडी रेश्यो मिलता है। कंपनी ने बड़े स्मार्ट तरीके से बॉटम नॉच को कीबोर्ड के पीछे धकेल दिया है। 

इल लैपटॉप में आपको लगभग 14इंच का डिस्प्ले मिलता है। ZenBook S13 में 8th generation Intel Core i7 CPU के साथ 16GB तक RAM और 1TB PCIe SSD स्टोरेज है। इसमें Nvidia’s GeForce MX150 discrete ग्राफिक्स प्रोसेसर है। इस लैपटॉप में आपको हाई एंड गेम्स खेलने में कोई परेशानी नहीं होगी। आप आसानी से Fortnite और PUBG गेम्स को खेल सकते है।   

Asus ZenBook S13 में दो USB Type-C ports के साथ सिंगल USB Type-A port है। इसके अलावा इसमें microSD card रीडर है। एप्पल की स्लिम MacBook Air और MacBook Pro में microSD card रीडर नहीं है। पिछले वर्जन की तरह इसके ट्रैकपैड में फिंगरप्रिंट सेंसर को इंटीग्रेट किया गया है। इस लैपटॉप का वजन 1 किलोग्राम है और यह Utopia Blue कलर में आती है।         

  • Published Date: January 7, 2019 4:31 PM IST