comscore
News

एेसे बदले अपने वनप्लस 6T के फिंगरप्रिंट सेंसर का एनिमेशन कलर

इसे इंस्टॉल करने के लिए आपके फोन का बूटलोडर अनलॉक होना चाहिए और फोन रूट भी होना चाहिए।

oneplus-6t-fingerprint-sensor-animation

Image Credit: XDA Developers


वनप्लस ने हाल ही में अपना लेटेस्ट फ्लैगशिप वनप्लस 6T लॉन्च किया था। स्मार्टफोन वाटरड्रॉप नॉच और लगभग बेजल लैस डिस्प्ले के साथ आता है। स्माटफोन में डिस्प्ले के अंदर फिंगरप्रिंट सेंसर दिया गया है। यूजर को केवल डिस्प्ले के निचले हिस्से पर अपनी फिंगर रखनी है और वनप्लस 6T तुरंत अनलॉक हो जाता है।

इसमें जैसे ही यूजर फिंगर लगाता है डिस्प्ले में एक ब्राइट कलर में एनिमेशन आती है। अगर आपके पास वनप्लस 6T है और आपको यह कलरफुल एनिमेशन अच्छा लगता है तो हम आपके लिए एक दिलचस्प खबर लाए हैं। अब आप इस एनिमेशन कलर चेंज कर सकते हैं। दरअसल mingo_mgx नाम के एक XDA Developers मेंबर ने एक Substratum थीम बनाई है।

इसके जरिए आप अपने वनप्लस 6T के अनलॉकिंग एनिमेशन के कलर को ग्रीन से फूशिया पिंक कलर में बदल सकते हैं। अगर आप नहीं जानते कि Substratum क्या है तो आपको बता दें कि यह एक कस्टोमाइजेशन टूल है जो आपको सिस्टम-वाइड थीम अप्लाई करने देता है।

अगर आप अपने वनप्लस 6T के फिंगरप्रिंट सेंसर एनिमेशन का कलर बदलना चाहते हैं तो आप इस थीम को डाउनलोड कर सीधा अप्लाई कर सकते हैं। आप इसे MGx FingerPrint Animation Changer लिख कर सर्च कर सकते हैं।

आपको बता दें कि इसे इंस्टॉल करने के लिए आपके फोन का बूटलोडर अनलॉक होना चाहिए और फोन रूट भी होना चाहिए। फिलहाल यह थीम केवल fuchsia pink कलर में आती है। हालांकि डेवलपर को कहना है कि वह जल्द ही इसे दूसरे कलर में भी पेश करेगा।

You Might be Interested

OnePlus 6T

37999

Android 9.0 Pie with OxygenOS
Snapdragon 845 octa-core SoC
Dual - 16MP + 20MP
  • Published Date: December 2, 2018 7:49 PM IST