comscore 20 लाख रुपए की एप्पल वाच बांध कर घूम रहा है चीन का यह कुत्ता! | BGR India
News

20 लाख रुपए की एप्पल वाच बांध कर घूम रहा है चीन का यह कुत्ता!

चीन के एक अरबपति की रईसी कुछ ऐसी कि कुत्ते के लिए भी खरीद डाली लगभग 20 लाख रुपए

apple watch edition dog

चीन के एक अरबपति की रईसी कुछ ऐसी कि कुत्ते के लिए भी खरीद डाली लगभग 20 लाख रुपए की घडि़यां। एप्पल का वाच एडिशन जिसे खरीदने के लिए लोग तरसते हैं ऐसी दो घडि़यों को पहनकर चीन का वह कुत्ता घुम रहा है।

यह बात दुनिया को तब पता चली जब उसके मालिक ने दोनो घडि़यों को पहने उस कुत्ते की फोटो सोशल नेटवर्किंग साइट वेइबो पर अपलोड कर दिया। चीन का 27 वर्षीय युवक, वाॅन्ग शिकाॅन्ग, ने अपने कुत्ते की फोटोग्राफ के साथ एक अच्छा खासा कैप्शन भी लिखा था।

“मेरे पास नई घडि़या हैं। मुझे आशा थी कि मेरे पास चार घडि़यां होंगी क्योंकि मेरे पास चार लंबे पैर हैं लेकिन शायद यह थोड़ा अहंकारी दिखता। इसलिए मैंने सिर्फ दो ही घड़ियाँ पहन राखी है। यह पूरी तरह मेरे रुतबे के हिसाब से सही है। क्या अपके पास एक भी है?”

सोशल मीडिया पर इस पोस्ट को डालते ही मनों यह खबर जैसे आग की तरह फ़ैल गई और उस पोस्ट पर 6 हजार से भी ज्यादा कमेंट आ गए। हालांकि इसमें ईर्ष्या से जलने वालों की संख्या जयादा थी और लोगों ने उसे दुनिया का सबसे खराब कुत्ता तक कह डाला।

गौरतलब है कि एप्पल का वाच एडिशन दुनिया की सबसे महंगे स्मार्टवाच में से एक है। चीन में एप्पल के एक वाच एडिशन की कीमत 88,800 युआन है जो भारत में लगभग 10 लाख रुपए के बराबर है।

दुनियाभर की लेटेस्ट tech news और reviews के साथ best recharge, पॉप्युलर मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव offers के लिए हमें फेसबुक, ट्विटर पर फॉलो करें।

  • Published Date: June 6, 2015 6:12 PM IST
  • Updated Date: February 11, 2020 7:22 PM IST