comscore
News

इस कस्टमर की किस्मत निकली खराब, बिना LED प्लैश के मिला शाओमी Mi 9 स्मार्टफोन

गुरुवार को एक Weibo यूजर ने शाओमी Mi 9 की कुछ तस्वीरें पोस्ट की थी, जिसमें से स्मार्टफोन से LED फ्लैश गायब है।

Xiaomi Mi 9 lead

यदि आपको लगता है कि इस दुनिया में केवल आप ही हो जिसकी किस्मत बहुत खराब है, तो आपको एक ऐसे व्यक्ति के बारे में बता दें, जिन्होंने शाओमी का लेटेस्ट स्मार्टफोन Mi 9 ऑर्डर किया और बदले में उसे एक ऐसा शॉक मिला जो उसने या आपने कभी सोचा भी ना हो।

आज तक आप सुनते आए होंगे कि ऑनलाइन फोन मंगवाने पर किसी को ईंट मिलती है तो किसी को साबुन मिलता है, लेकिन यहां चीन में एक व्यक्ति ने शाओमी Mi 9 ऑर्डर किया और बदले में उसे बिना LED फ्लैश वाला Mi 9 स्मार्टफोन मिला।

गुरुवार को एक Weibo यूजर ने शाओमी Mi 9 की कुछ तस्वीरें पोस्ट की थी, जिसमें से स्मार्टफोन से LED फ्लैश गायब है। यहा तक की उस स्मार्टफोन में LED फ्लैश का कटआउट भी गायब था। यह घटना सीधा-सीधा कंपनी के क्वॉलिटी फेलियर को दर्शाती है। क्योंकि Weibo के उस पोस्ट में शाओमी के कस्टमर केयर का कोई रिप्लाई नहीं आया, इसलिए ऐसा हो सकता है कि शाओमी ने इस स्मार्टफोन को तुरंत रिप्लेस कर दिया हो।

आपको बता दें कि शाओमी Mi 9 स्मार्टफोन Snapdragon 855 प्रोसेसर के साथ आने वाला पहला स्मार्टफोन है, जिसे 2.4Ghz पर क्लॉक किया गया है। फोन में गेमिंग एक्सपीरिएंस को पहले से बेहतर करने के लिए इस फोन में Adreno 640 GPU चिप लगी हुई है। यह चिप फोन में गेम लॉन्च होने साथ ही एक्टिवेट हो जाती है। शाओमी के इस फोन के रियर साइड ट्रिपल कैमरा सेटअप लगा हुआ है, जिसमें मेन कैमरा 48 मेगापिक्सल, एक 12 मेगापिक्सल का टेलेफोटो कैमरा और एक 16 मेगापिक्सल वाला वाइड एंगल कैमरा है।

शाओमी ने अपने इस नए नवेले फोन में 24 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा दिया है। कंपनी का दावा है कि कैमरा में सफायर ग्लास की प्रोटेशन के साथ आता है, जोकि स्क्रैच प्रूफ हैं। इन-डिसप्ले फिंगरप्रिंट सैंसर वाले इस फोन में कंपनी ने 3,500mAh की बैटरी दी है जो 27W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करता है।

  • Published Date: March 8, 2019 11:55 AM IST